• होम
  • फ़ोटो
  • PS 2 Collection Day 1 : ऐश्‍वर्या राय की फ‍िल्‍म पहले दिन कर सकती है बंपर कमाई, क्‍या बता रहे आंकड़े? जानें

PS 2 Collection Day 1 : ऐश्‍वर्या राय की फ‍िल्‍म पहले दिन कर सकती है बंपर कमाई, क्‍या बता रहे आंकड़े? जानें

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • PS 2 Collection Day 1 : ऐश्‍वर्या राय की फ‍िल्‍म पहले दिन कर सकती है बंपर कमाई, क्‍या बता रहे आंकड़े? जानें
    1/7

    PS 2 Collection Day 1 : ऐश्‍वर्या राय की फ‍िल्‍म पहले दिन कर सकती है बंपर कमाई, क्‍या बता रहे आंकड़े? जानें

    अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन की फ‍िल्‍म ‘पोन्नियिन सेलवन 2' जिसे PS2 भी कहा जा रहा है, दुनियाभर में रिलीज हो गई है। यह पिछले साल आई ‘पोन्नियिन सेलवन 1' का दूसरा भाग है। रिपोर्टों के अनुसार, पीएस 1 ने लगभग 500 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। ऐसे में इंडस्‍ट्री को पीएस 2 से भी काफी उम्‍मीदें हैं। माना जा रहा है कि साउथ में यह फ‍िल्‍म बंपर कमाई कर सकती है। फ‍िल्‍म की पहले दिन की कमाई क्‍या होने वाली है, आइए जानते हैं।
  • साउथ के बड़े कलाकार हैं फ‍िल्‍म में
    2/7

    साउथ के बड़े कलाकार हैं फ‍िल्‍म में

    जाने-माने निर्देशक मणिरत्‍नम की इस फ‍िल्‍म में ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी और चियान विक्रम जैसे कलाकार मुख्‍य भूमिकाओं में हैं। इस फ‍िल्‍म ने बीते कई दिनों से दर्शकों के बीच क्रेज बनाया हुआ है। फ‍िल्‍म का पहला पार्ट रोचक मोड़ पर खत्‍म हुआ था। ऐसे में दर्शक जानना चाहते हैं कि मणिरत्‍नम की फ‍िल्‍म की कहानी कहां जाकर खत्‍म होगी।
  • किस विषय पर बनाई गई है फ‍िल्‍म?
    3/7

    किस विषय पर बनाई गई है फ‍िल्‍म?

    पोन्नियिन सेलवन एक ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है। फिल्म तमिल उपन्‍यास पर आधारित है, जिसकी कहानी चोल साम्राज्य के आसपास की है। उपन्‍यास को कल्कि कृष्णमूर्ति ने लिखा था। मणिरत्‍नम के निर्देशन से सजी इस फ‍िल्‍म में संगीत दिया है एआर रहमान ने। माना जा रहा है कि यह फ‍िल्‍म पहले भाग से भी ज्‍यादा कमाई कर सकती है।
  • हिंदी में भी रिलीज हुई है फ‍िल्‍म
    4/7

    हिंदी में भी रिलीज हुई है फ‍िल्‍म

    ‘पोन्नियिन सेलवन 2' मुख्‍य रूप से तमिल भाषा की फ‍िल्‍म है। इसे हिंदी, तेलेगु, मलयालम और कन्‍नड़ भाषाओं में भी रिलीज किया गया है। पीएस 2 में साउथ की इंडस्‍ट्री के बड़े स्‍टार्स भूमिका निभा रहे हैं। बॉलीवुड से ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन बड़ा नाम हैं। ऐसे में उम्‍मीद जताई जा रही है कि फ‍िल्‍म को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ सकती है।
  • एडवांस बुकिंग से हुई करोड़ों कमाई
    5/7

    एडवांस बुकिंग से हुई करोड़ों कमाई

    ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पोन्नियिन सेलवन 2 ने एडवांस टिकट बुकिंग से ही दुनिया भर में 11 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। फिल्म ट्रैकिंग वेबसाइट Sacnilk ने बताया है कि पोन्नियिन सेलवन 2 के पहले दिन की कमाई एडवांस टिकटों की बुकिंग से 5 करोड़ रुपये से 10 करोड़ रुपये के बीच है।
  • पहले दिन कितने कमा सकती है PS2
    6/7

    पहले दिन कितने कमा सकती है PS2

    Sacnilk ने बताया है कि पोन्नियिन सेलवन 2 पहले दिन भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर करीब 30 करोड़ रुपये कमा सकती है। इसमें बड़ा हिस्‍सा फ‍िल्‍म के तमिल वर्जन से आने की उम्‍मीद है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, फ‍िल्‍म का हिंदी वर्जन पहले दिन 2 करोड़ रुपये की कमाई कर सकता है। इंडस्‍ट्री मानकर चल रही है कि अगर पीएस 2 ने पहले दिन 30 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया, तो यह अच्‍छी शुरुआत होगी।
  • सलमान की फ‍िल्‍म पर कितना असर?
    7/7

    सलमान की फ‍िल्‍म पर कितना असर?

    अभी तक का अनुमान यही है कि ऐश्‍वर्या की फ‍िल्‍म से सलमान की फ‍िल्‍म को सीधी चुनौती नहीं मिलेगी। पीएस 2 मूल रूप से तमिल भाषा की फ‍िल्‍म है और इसके कलेक्‍शन का ज्‍यादा हिस्‍सा दक्षिण से आएगा, जबकि सलमान की फ‍िल्‍म हिंदी पट्टी में कारोबार कर रही है। वैसे भी सलमान खान की फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर पहले हफ्ते में ही जूझने लगी है। तस्‍वीरें, सोशल मीडियो से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »