• होम
  • फ़ोटो
  • Pathaan Collection Day 39 : वीकेंड में फ‍िर चमकी शाहरुख की फ‍िल्‍म, फ्री टिकट पाने का आखिरी मौका आज!

Pathaan Collection Day 39 : वीकेंड में फ‍िर चमकी शाहरुख की फ‍िल्‍म, फ्री टिकट पाने का आखिरी मौका आज!

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Pathaan Collection Day 39 : वीकेंड में फ‍िर चमकी शाहरुख की फ‍िल्‍म, फ्री टिकट पाने का आखिरी मौका आज!
    1/6

    Pathaan Collection Day 39 : वीकेंड में फ‍िर चमकी शाहरुख की फ‍िल्‍म, फ्री टिकट पाने का आखिरी मौका आज!

    Pathaan Collection Day 39 : 25 जनवरी को दुनियाभर में रिलीज हुई शाहरुख खान की फ‍िल्‍म पठान (Pathaan) बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अपने 39 दिन पूरे कर चुकी है। यह फ‍िल्‍म हाल में आई सेल्‍फी (Selfiee) और कार्तिक आर्यन की शहजादा (Shehzada) से भी बेहतर परफॉर्म कर रही है। शनिवार को फ‍िल्‍म के कलेक्‍शन में तेजी देखने को मिली। रिपोर्ट्स की मानें, तो यशराज फ‍िल्‍म्‍स की पठान ने अच्‍छा कारोबार किया है। कलेक्‍शन के आंकड़े पढ़कर आप भी कहेंगे, वाह!
  • 39 दिनों बाद भी यूं दम दिखा रही पठान
    2/6

    39 दिनों बाद भी यूं दम दिखा रही पठान

    पठान को रिलीज हुए 39 दिन हो गए हैं। इतने दिनों तक किसी फ‍िल्‍म का बॉक्‍स ऑफ‍िस पर मजबूती से टिके रहना काबिले-तारीफ है। हाल ऐसा है कि यह फ‍िल्‍म सेल्‍फी और शहजादा से भी ज्‍यादा कमाई कर रही है, जिन्‍हें आए हुए अभी कुछ दिन ही हुए हैं। sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, इस हफ्ते यानी रिलीज के पांचवें वीक की शुरुआत से फ‍िल्‍म की कमाई भारत में रोजाना 1 करोड़ रुपये से नीचे आ गई थी। इसके बाद मेकर्स ने एक टिकट खरीदने पर एक फ्री टिकट की पेशकश की। यह ऑफर 3 से 5 मार्च तक वैलिड है। ऐसा लगता है कि ऑफर को दर्शकों ने सराहा है, क्‍योंकि इससे फ‍िल्‍म के कलेक्‍शन में तेजी आई है।
  • 1 टिकट पर 1 फ्री टिकट का ऑफर
    3/6

    1 टिकट पर 1 फ्री टिकट का ऑफर

    यशराज फ‍िल्‍म्‍स ने पठान फ‍िल्‍म के एक टिकट पर एक टिकट फ्री मिलने का ऐलान किया है। बताया है कि इस सप्‍ताह के बचे हुए दिनों में यानी 3 से 5 मार्च 2023 के बीच पठान का 1 टिकट खरीदने पर 1 फ्री मिलेगा। यह उन लोगों के लिए बेहतरीन हो सकता है, जिन्‍होंने अबतक फ‍िल्‍म नहीं देखी है और इस हफ्ते परिवार के साथ सिनेमाघरों का रुख करने की योजना बना रहे हैं। पठान की निर्माता यशराज फ‍िल्‍म्‍स ने गुरुवार को इस बारे में ट्वीट किया। इस ट्वीट में लिखा गया है, ब्लॉकबस्टर #पठान के लिए एक मेगा ऑफर है। 3 से 5 मार्च तक 1 टिकट खरीदें और 1 मुफ्त प्राप्त करें। पहले आओ पहले पाओ के आधार पर। नियम और शर्तें लागू।
  • ऐसे इस्‍तेमाल कर सकते हैं फ्री टिकट का ऑफर
    4/6

    ऐसे इस्‍तेमाल कर सकते हैं फ्री टिकट का ऑफर

    ऑफर को http://bookmy.show/Pathaan से हासिल किया जा सकता है। कस्‍टमर को ट्रांजैक्शन में कम से कम 2 टिकट खरीदने होंगे। प्रत्‍येक ट्रांजैक्‍शन पर अधिकतम डिस्‍काउंट 1 हजार रुपये तक सीमित है। यह ऑफर सिर्फ 3 से 5 मार्च 2023 तक के शोज के लिए है और टिकट कॉस्‍ट पर एडजस्‍ट किया जाएगा यानी बुक माय शो की फीस व अन्‍य दूसरे चार्ज ग्राहक को देने होंगे। वैलिडिटी पीरियड के दौरान ऑफर का लाभ सिर्फ एक बार उठाया जा सकता है।
  • शनिवार को कितने कमाए पठान ने?
    5/6

    शनिवार को कितने कमाए पठान ने?

    बात करें फ‍िल्‍म के 39वें दिन के कलेक्‍शन की, तो sacnilk ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि पठान ने शनिवार को भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर लगभग 2 करोड़ 5 लाख रुपये जुटाए हैं। रिलीज के बाद पहली बार भारत में फ‍िल्‍म का रोजाना कलेक्‍शन 1 करोड़ रुपये से नीचे गया था, लेकिन शुक्रवार से यह सिलसिला टूट गया है। यह शुरुआती अनुमान हैं। आंकड़ों में थोड़ा फेरबदल हो सकता है। गैजेट्स 360 हिंदी इस कलेक्‍शन की पुष्टि नहीं करता है। वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन पर भी लेटेस्‍ट अपडेट का हमें इंतजार है।
  • कहां तक पहुंचा ओवरऑल कलेक्‍शन
    6/6

    कहां तक पहुंचा ओवरऑल कलेक्‍शन

    पठान ने अपनी रिलीज के 22वें दिन भारत में 500 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार करके रिकॉर्ड बनाया था। sacnilk ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि 38 दिनों में भारत में इस फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन 529.99 करोड़ रुपये पर पहुंच गया है। ग्‍लोबल बॉक्‍स ऑफ‍िस पर भी फ‍िल्‍म सुपरहिट रही है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार दुनियाभर में पठान की कमाई अबतक 1027 करोड़ रुपये के आसपास पहुंच गई है। इस हफ्ते के बचे हुए दिनों में यानी रविवार तक पठान के एक टिकट पर एक फ्री का ऑफर मेकर्स दे रहे हैं। तस्‍वीरें, यशराज फ‍िल्‍म्‍स की ऑनलाइन गैलरी से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »