• होम
  • फ़ोटो
  • Pathaan Collection Day 34 : रिलीज के बाद शाहरुख की फ‍िल्‍म का सबसे कम कलेक्‍शन! जानें सोमवार को कितने कमाए

Pathaan Collection Day 34 : रिलीज के बाद शाहरुख की फ‍िल्‍म का सबसे कम कलेक्‍शन! जानें सोमवार को कितने कमाए

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Pathaan Collection Day 34 : रिलीज के बाद शाहरुख की फ‍िल्‍म का सबसे कम कलेक्‍शन! जानें सोमवार को कितने कमाए
    1/5

    Pathaan Collection Day 34 : रिलीज के बाद शाहरुख की फ‍िल्‍म का सबसे कम कलेक्‍शन! जानें सोमवार को कितने कमाए

    Pathaan Collection Day 34 : वीकेंड में जमकर ‘झूमी' शाहरुख खान की फ‍िल्‍म पठान (Pathaan) के लिए पांचवां सोमवार ‘सुस्‍त' साबित हुआ। रिलीज के 34वें दिन पहली बार इस फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन 1 करोड़ से नीचे दर्ज हुआ है। अगर आंकड़े सही हैं, तो यह समझा जा सकता है कि पठान अब टिकट खिड़की पर कुछ दिनों तक और रहेगी, मुमकिन है इस हफ्ते। उसके बाद नई फ‍िल्‍मों पर इंडस्‍ट्री की नजर रहेगी। हालांकि पठान के बाद आईं कार्तिक आर्यन की शहजादा (Shahzada) और अक्षय कुमार की सेल्‍फी (Selfiee) बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं। आइए जानते हैं पठान के लिए बॉक्‍स ऑफ‍िस पर पांचवां सोमावार कैसा रहा।
  • वीकेंड पर अच्‍छी कमाई!
    2/5

    वीकेंड पर अच्‍छी कमाई!

    बीते वीकेंड में एक बार फ‍िर पठान देखने के लिए लोगों की मौजूदगी सिनेमाघरों में बढ़ गई। sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, पांचवें वीकेंड के पहले दिन यानि शनिवार को पठान ने भारत में करीब 1.98 करोड़ रुपये की कमाई की। रविवार को कलेक्‍शन और बढ़ा और ढाई करोड़ रुपये तक पहुंच गया। मेकर्स ने पिछले सप्‍ताह सोमवार से गुरुवार तक 110 रुपये में पठान का एक टिकट ऑफर किया था। इसका भी फायदा फ‍िल्‍म को हुआ।
  • 12 दिनों में 26 करोड़ कमा पाई है पठान!
    3/5

    12 दिनों में 26 करोड़ कमा पाई है पठान!

    पठान ने भारत में 500 करोड़ की कमाई का आंकड़ा रिलीज के 22वें दिन पार कर लिया था। इसके बाद यह फ‍िल्‍म धीरे-धीरे कलेक्‍शन कर रही है। फ‍िल्‍म ने बॉक्‍स ऑफ‍िस पर बहुत तेज कमाई की थी और 100 व 200 करोड़ कमाई का आंकड़ा कुछ ही दिनों में पार कर लिया था। मेकर्स ने 110 रुपये के टिकट ऑफर किए, उससे भी दर्शक सिनेमाघरों में पहुंचे। हालांकि बीते दिनों में पठान भारत में लगभग 26 करोड़ रुपये ही जुटा पाई है, यानी यह ‘सुस्‍त' हो गई है।
  • कितना हुआ वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन
    4/5

    कितना हुआ वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन

    यशराज फ‍िल्‍म्‍स ने बीते हफ्ते बताया था किया कि पठान ने ग्‍लोबल बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 1000 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। दावा किया गया है कि इस रिकॉर्ड तक पहुंचने वाली पठान पहली हिंदी फ‍िल्‍म है। यह वर्ल्‍डवाइड ग्रॉस कलेक्‍शन है। ताजा जानकारी के अनुसार फ‍िल्‍म का वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन 1020 करोड़ रुपये के पार पहुंच गया है। हालांकि मार्च में बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कुछ नई फ‍िल्‍में रिलीज होंगी, जिसके बाद पठान को देखने के लिए ओटीटी का रुख करना होगा।
  • सोमवार को कितने कमाए पठान ने?
    5/5

    सोमवार को कितने कमाए पठान ने?

    बात करें फ‍िल्‍म के 34वें दिन के कलेक्‍शन की, तो sacnilk ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि पठान ने सोमवार को भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर लगभग 75 लाख रुपये जुटाए हैं, जोकि अबतक का सबसे कम कलेक्‍शन है। यह शुरुआती अनुमान है। आंकड़ों में थोड़ा फेरबदल हो सकता है। गैजेट्स 360 हिंदी इस कलेक्‍शन की पुष्टि नहीं करता है। वर्ल्‍डवाइड कलेक्‍शन पर भी लेटेस्‍ट अपडेट का हमें इंतजार है। तस्‍वीरें, यशराज फ‍िल्‍म्‍स की ऑनलाइन गैलरी से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »