• होम
  • फ़ोटो
  • Mrs Chatterjee Vs Norway : रानी मुखर्जी की नई फ‍िल्‍म का ट्रेलर हिट! 3 करोड़ बार देखा गया

Mrs Chatterjee Vs Norway : रानी मुखर्जी की नई फ‍िल्‍म का ट्रेलर हिट! 3 करोड़ बार देखा गया

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Mrs Chatterjee Vs Norway : रानी मुखर्जी की नई फ‍िल्‍म का ट्रेलर हिट! 3 करोड़ बार देखा गया
    1/5

    Mrs Chatterjee Vs Norway : रानी मुखर्जी की नई फ‍िल्‍म का ट्रेलर हिट! 3 करोड़ बार देखा गया

    ब्‍लैक (Black) और मर्दानी (Mardani) जैसी फ‍िल्‍मों से नई पीढ़ी के दर्शकों पर छाने वालीं अभिनेत्री रानी मुखर्जी एक बार फ‍िर बड़े पर्दे पर आ रही हैं। रानी मुखर्जी की नई फ‍िल्‍म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे (Mrs Chatterjee Vs Norway) का ट्रेलर 6 दिन पहले रिलीज किया गया था। इस ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्‍त रेस्‍पॉन्‍स मिला है। फ‍िल्‍म के ट्रेलर को पसंद किया गया है और सोशल मीडिया पर लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं। यूट्यूब पर तो फ‍िल्‍म का ट्रेलर ट्रेडिंग में भी है। आइए जानते हैं रानी की इस फ‍िल्‍म के बारे में।
  • सच्‍ची घटना पर बनी है फ‍िल्‍म
    2/5

    सच्‍ची घटना पर बनी है फ‍िल्‍म

    मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। इस फ‍िल्‍म में रानी लीड रोल में हैं और मिसेज चटर्जी की भूमिका में दिखाई देंगी। जैसाकि ट्रेलर को देखकर पता चलता है, पूरी फ‍िल्‍म रानी मुखर्जी और उनके संघर्ष पर आधारित है। मिसेज चटर्जी और उनके पति नॉर्वे में अपने दो बच्‍चों के साथ हंसी-खुशी रह रहे होते हैं। एक दिन बच्‍चों को उनसे अलग कर दिया जाता है, यह कहते हुए कि वह बच्‍चों का सही से खयाल नहीं रख रहे। इसके बाद शुरू होती है कानूनी लड़ाई।
  • 17 मार्च को रिलीज हो रही फ‍िल्‍म
    3/5

    17 मार्च को रिलीज हो रही फ‍िल्‍म

    मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे 17 मार्च को रिलीज हो रही है। फ‍िल्‍म में रानी मुखर्जी के साथ अनिर्बान भट्टाचार्य और नीना गुप्‍ता मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फ‍िल्‍म को आशिमा छिब्‍बर ने डायरेक्‍ट किया है। कहानी लिखी है समीर सतीजा, आशिमा छिब्‍बर और राहुल हांडा ने। फ‍िल्‍म का प्रोडक्‍शन किया है एमी एंटरटेनमेंट और जी स्‍टूडियोज ने। अमित त्रिवेदी के संगीत से सजी इस फ‍िल्‍म का ऐलान मार्च 2021 में हुआ था। दो साल बाद यह फ‍िल्‍म रिलीज होने जा रही है।
  • सोशल मीडिया पर हो रही फ‍िल्‍म की चर्चा
    4/5

    सोशल मीडिया पर हो रही फ‍िल्‍म की चर्चा

    रानी मुखर्जी की फ‍िल्‍म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया है। लोग फ‍िल्‍म की कहानी, रानी के अभ‍िनय और फ‍िल्‍म के ट्रेलर की तारीफ कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, रानी मुखर्जी भी इस रेस्‍पॉन्‍स से खुश हैं। उन्‍होंने कहा है कि फ‍िल्‍म ब्‍लैक के बाद पहली बार फैंस उनकी इस फ‍िल्‍म के ट्रेलर को देखकर भावुक हुए हैं। मेकर्स को उम्‍मीद है कि मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अच्‍छा प्रदर्शन करेगी।
  • ट्रेलर को मिले इतने व्‍यूज
    5/5

    ट्रेलर को मिले इतने व्‍यूज

    6 दिन पहले रिलीज हुआ फ‍िल्‍म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। अकेले यूट्यूब पर अबतक फ‍िल्‍म के ट्रेलर को 17 मिलियन व्‍यूज मिले हैं। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, सभी प्‍लेटफॉर्म्‍स पर इसका ट्रेलर 30 मिलियन व्‍यूज का आंकड़ा पार गया है। कहा जा रहा है कि यह फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर भी अच्‍छा प्रदर्शन कर सकती है। काफी दिनों बाद रानी मुखर्जी बड़े पर्दे पर आ रही हैं, जिसे लेकर उनके फैंस उत्‍साहित हैं। तस्‍वीरें, @EmmayEntertain से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »