• होम
  • फ़ोटो
  • Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Collection : दूसरे वीकेंड पर ‘पिटी' सलमान खान की फ‍िल्‍म! 100 करोड़ कमाना भी हुआ भारी

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Collection : दूसरे वीकेंड पर ‘पिटी' सलमान खान की फ‍िल्‍म! 100 करोड़ कमाना भी हुआ भारी

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Collection : दूसरे वीकेंड पर ‘पिटी' सलमान खान की फ‍िल्‍म! 100 करोड़ कमाना भी हुआ भारी
    1/9

    Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Collection : दूसरे वीकेंड पर ‘पिटी' सलमान खान की फ‍िल्‍म! 100 करोड़ कमाना भी हुआ भारी

    Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Collection : सलमान खान की फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर औंधे मुंह गिरती हुई दिखाई दे रही है। 21 अप्रैल को ‘किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) ने जो हाइप बनाया था, वह बॉक्‍स ऑफ‍िस से गायब हो गया है। ऐसा लगता है कि समीक्षकों के साथ-साथ दर्शकों ने भी सलमान की फ‍िल्‍म को नकार दिया है। फ‍िल्‍म के लिए 100 करोड़ रुपये कमा पाना भी भारी हो रहा है। कहां तक पहुंची है ‘किसी का भाई किसी की जान', आइए जानते हैं।
  • 100 करोड़ कमाने से इतनी दूर है फ‍िल्‍म
    2/9

    100 करोड़ कमाने से इतनी दूर है फ‍िल्‍म

    इंडस्‍ट्री ट्रैकर Sacnilk के आंकड़े बता रहे हैं कि सलमान खान की फ‍िल्‍म ने रिलीज के 9 दिनों में भारत में कुल 95.80 करोड़ रुपये की कमाई की है। ‘दबंग' ऐक्‍टर के नाम के सामने यह कमाई कुछ भी नहीं। अब तक तो फ‍िल्‍म को 200 करोड़ रुपये के आसपास कलेक्‍शन कर लेना चाहिए था। सलमान के पैरेलल अगर शाहरुख की फ‍िल्‍म पठान (Pathaan) का कलेक्‍शन देखा जाए, तो उस फ‍िल्‍म ने रिलीज के 2 से 3 दिनों में ही भारत में 100 करोड़ रुपये कमा लिए थे।
  • पहले दिन ही सुस्‍त रहा था कारोबार!
    3/9

    पहले दिन ही सुस्‍त रहा था कारोबार!

    जितनी अधिक स्‍क्रीन्‍स पर सलमान की फ‍िल्‍म को रिलीज किया गया था, उसके मुकाबले फ‍िल्‍म का पहले दिन का कारोबार काफी कम रहा था। इंडस्‍ट्री अनुमान लगा रही थी कि फ‍िल्‍म को पहले दिन से ही जबरदस्‍त रेस्‍पॉन्‍स मिलेगा, लेकिन दर्शकों ने वैसा उत्‍सा‍ह नहीं दिखाया। फ‍िल्‍म को बंपर ओपनिंग नहीं मिली। Sacnilk की रिपोर्ट बताती है कि फ‍िल्‍म ने पहले दिन भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 13 करोड़ रुपये कमाए। यह इंडिया नेट कलेक्‍शन है।
  • ईद के दिन जुटी दर्शकों की भीड़
    4/9

    ईद के दिन जुटी दर्शकों की भीड़

    सलमान की फ‍िल्‍म देखने वालों की संख्‍या में दूसरे दिन बढ़ोतरी दर्ज की गई। इसकी वजह ईद और शनिवार को माना जा सकता है। वीकेंड होने से दर्शकों ने सिनेमाघरों का रुख किया। पिछले शन‍िवार को फ‍िल्‍म ने भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर लगभग 25 करोड़ रुपये बटोरे। यह Sacnilk के आंकड़े हैं। गैजेट्स 360 हिंदी किसी भी तरह के आंकड़ों की पुष्टि नहीं करता है।
  • पहले रविवार को भी किया ठीकठाक कलेक्‍शन
    5/9

    पहले रविवार को भी किया ठीकठाक कलेक्‍शन

    सलमान की फ‍िल्‍म के कलेक्‍शन में रविवार को बढ़ोतरी देखी गई थी। Sacnilk की रिपोर्ट से पता चलता है कि ‘किसी का भाई, किसी की जान' ने रविवार को 26.25 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन हासिल किया। हालांकि इस साल आई शाहरुख खान की फ‍िल्‍म पठान (Pathaan) के मुकाबले यह शुरुआती कमाई काफी कम है।
  • सोमवार से कमजोर पड़ा कलेक्‍शन
    6/9

    सोमवार से कमजोर पड़ा कलेक्‍शन

    वीकेंड खत्‍म होते ही सलमान खान की फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन नीचे चला गया! फ‍िल्‍म ने सोमवार को 10.17 करोड़ रुपये की कमाई भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर की। सलमान की फ‍िल्‍म में गिरावट का सिलसिला यहीं नहीं थमा। फ‍िल्‍म ने सभी वीकडेज में कमजोर कारोबार किया, जिससे वह 100 करोड़ रुपये भी नहीं कमा पाई है।
  • पहले सप्‍ताह में कमाए 90 करोड़
    7/9

    पहले सप्‍ताह में कमाए 90 करोड़

    आंकड़े बताते हैं कि ‘किसी का भाई किसी की जान' ने पहले सप्‍ताह भारत में 90.15 करोड़ रुपये का कारोबार किया। यह कलेक्‍शन खराब नहीं है, लेकिन सलमान की फ‍िल्‍म से इंडस्‍ट्री ने जो उम्‍मीदें लगाई थीं, उसके हिसाब से कलेक्‍शन काफी कम है। जिनी स्‍क्रीन्‍स सलमान की फ‍िल्‍म को दी गईं, उसके मुकाबले भी फ‍िल्‍म ज्‍यादा नहीं कमा सकी है।
  • दूसरे वीकेंड हुआ बुरा हाल
    8/9

    दूसरे वीकेंड हुआ बुरा हाल

    माना जा रहा था कि सलमान की फ‍िल्‍म सेकंड वीकेंड पर ठीकठाक कलेक्‍शन करेगी और 100 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया है। शनिवार को फ‍िल्‍म ने सिर्फ 3.30 करोड़ रुपये कमाए, जो पिछले शनिवार कमाए गए 25 करोड़ रुपये से बहुत ही कम है। Sacnilk का अनुमान है कि रविवार को सलमान की फ‍िल्‍म 3.50 करोड़ रुपये जुटा सकती है, जो काफी कम नजर आता है।
  • 5700 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है फ‍िल्‍म
    9/9

    5700 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है फ‍िल्‍म

    किसी का भाई किसी की जान को भारत में 4500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। विदेशों में यह 1200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है यानी कुल मिलाकर मूवी को 5700 स्क्रीन्स मिली हैं। पठान के मुकाबले सलमान की फ‍िल्‍म को कम स्‍क्रीन्‍स मिली हैं। उसे दुनियाभर में 8 हजार से ज्‍यादा स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया था। तस्‍वीरें, @BeingSalmanKhan व अन्‍य से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »