• होम
  • फ़ोटो
  • Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Collection : 100 करोड़ तो कमा लिए सलमान की फ‍िल्‍म ने, क्‍या 200 करोड़ भी आएंगे?

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Collection : 100 करोड़ तो कमा लिए सलमान की फ‍िल्‍म ने, क्‍या 200 करोड़ भी आएंगे?

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Collection : 100 करोड़ तो कमा लिए सलमान की फ‍िल्‍म ने, क्‍या 200 करोड़ भी आएंगे?
    1/7

    Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Collection : 100 करोड़ तो कमा लिए सलमान की फ‍िल्‍म ने, क्‍या 200 करोड़ भी आएंगे?

    सलमान खान की फ‍िल्‍म ‘किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) 100 करोड़ क्‍लब में प्रवेश कर गई है। रिलीज के 10वें दिन फ‍िल्‍म ने यह उपलब्‍धि हासिल की। हालांकि जो उम्‍मीदें इंडस्‍ट्री ने सलमान की फ‍िल्‍म से लगाई थीं, उस पर वह खरा नहीं उतर पाई है। शुरुआती बंपर कमाई के बाद अचानक से कलेक्‍शन धड़ाम हो गया। फ‍िल्‍मी गलियारों में चर्चा है कि 100 करोड़ रुपये तो सलमान की फ‍िल्‍म ने कमा लिए, क्‍या 200 करोड़ रुपये यह मूवी बॉक्‍स ऑफ‍िस पर जुटा पाएगी?
  • 4 दिन बाद ही कलेक्‍शन सिंगल डिजिट में लुढ़का
    2/7

    4 दिन बाद ही कलेक्‍शन सिंगल डिजिट में लुढ़का

    इंडस्‍ट्री ट्रैकर Sacnilk के आंकड़े बताते हैं कि फ‍िल्‍म का कलेक्‍शन रिलीज के 4 दिनों बाद ही सिंगल डिजिट में लुढ़क गया। 21 अप्रैल को रिलीज हुई ‘किसी का भाई किसी की जान' 25 अप्रैल के बाद से एक भी दिन भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर रोजाना 5 करोड़ रुपये का कारोबार नहीं कर पाई।
  • दूसरे वीकेंड हाथ लगी निराशा
    3/7

    दूसरे वीकेंड हाथ लगी निराशा

    इस फ‍िल्‍म के लिए दूसरा वीकेंड बहुत बुरा साबित हुआ। पहले वीकेंड में फ‍िल्‍म को ईद के त्‍योहार का फायदा मिला और एक दिन में 25 करोड़ रुपये तक कमाई हुई, लेकिन दूसरा वीकेंड ‘पिट' गया! फ‍िल्‍म 10 करोड़ रुपये भी सेकंड वीकेंड में नहीं कमा पाई, जो आगे की राह को और मुश्किल बना रहा है।
  • अभी 10 दिन हैं सलमान की फ‍िल्‍म के पास
    4/7

    अभी 10 दिन हैं सलमान की फ‍िल्‍म के पास

    बॉक्‍स ऑफ‍िस पर हर शुक्रवार फ‍िल्‍में रिलीज होती हैं। सलमान की फ‍िल्‍म के लिए अच्‍छी बात यह है कि 12 मई तक कोई चर्चित फ‍िल्‍म सिनेमाघरों में रिलीज होने नहीं वाली। 5 मई को कुछ फ‍िल्‍में आ रही हैं, लेकिन 12 तारीख को छत्रपति और आईबी 71 रिलीज होंगी। ये फ‍िल्‍में दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर सकती हैं। तब तक सलमान की फ‍िल्‍म की कमाई जारी रह सकती है।
  • क्‍या 200 करोड़ का आंकड़ा होगा पार?
    5/7

    क्‍या 200 करोड़ का आंकड़ा होगा पार?

    इस सवाल का जवाब तो वक्‍त के साथ ही मिल पाएगा, लेकिन दिन बीतने के साथ सलमान की फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कोई जादू नहीं दिखा पा रही। फ‍िल्‍म का रोजाना कलेक्‍शन भारत में 2 से 3 करोड़ के बीच बना हुआ है। इस हिसाब से अगले 10 दिनों में यह फ‍िल्‍म लगभग 30 से 50 करोड़ रुपये और जुटा सकती है।
  • सलमान की फ‍िल्‍म का लेटेस्‍ट कलेक्‍शन
    6/7

    सलमान की फ‍िल्‍म का लेटेस्‍ट कलेक्‍शन

    इंडस्‍ट्री ट्रैकर Sacnilk की रिपोर्ट बता रही है कि ‘किसी का भाई किसी की जान' ने भारतीय बॉक्‍स ऑफ‍िस पर 102.5 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। आंकड़े बताते हैं कि दूसरे वीकेंड में पहुंचते ही फ‍िल्‍म बहुत स्‍लो हो गई और बीते शनिवार-रविवार को किसी भी दिन 5 करोड़ रुपये बॉक्‍स ऑफ‍िस पर नहीं बटोर पाई। इसके मुकाबले पठान ने 3 दिनों में ही भारत में 100 करोड़ रुपये कमा लिए थे।
  • 5700 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है फ‍िल्‍म
    7/7

    5700 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है फ‍िल्‍म

    सलमान खान की फ‍िल्‍म को ना सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी सैकड़ों स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया है। भारत में यह फ‍िल्‍म 4500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। विदेशों में यह 1200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर दिखाई जा रही है। कुल मिलाकर मूवी को 5700 स्क्रीन्स मिली हैं। तस्‍वीरें, @BeingSalmanKhan व अन्‍य से।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »