• होम
  • फ़ोटो
  • IPL 2023: Disney Hotstar पर नहीं इस OTT पर फ्री में देखें आईपीएल के सभी मैच, जानें पूरी डिटेल

IPL 2023: Disney Hotstar पर नहीं इस OTT पर फ्री में देखें आईपीएल के सभी मैच, जानें पूरी डिटेल

Share on Facebook Gadgets360 Twitter ShareTweet Share Snapchat Reddit आपकी राय
  • IPL 2023 : OTT पर फ्री में देखें आईपीएल के सभी मैच, जानें पूरी डिटेल
    1/5

    IPL 2023 : OTT पर फ्री में देखें आईपीएल के सभी मैच, जानें पूरी डिटेल

    इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) का आगाज आज से होने जा रहा है। यह टूर्नामेंट का 16वां सीजन है, जिसे जीतने के लिए 10 टीमें आपस में भिड़ेंगीं। आईपीएल का पहला मैच आज शाम 7 बजकर 30 मिनट से गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच खेला जाएगा। कुछ मुकाबले दोपहर 3 बजकर 30 मिनट से भी होंगे। फाइनल 21 मई को होगा। आईपीएल देखने वाले दर्शकों के लिए अच्‍छी खबर है कि इस पूरे टूर्नामेंट को ओटीटी पर (IPL on OTT) फ्री में स्‍ट्रीम किया जा सकता है। हम इसकी डिटेल्‍स आपको बता रहे हैं।
  • जियो सिनेमा पर दिखाए जाएंगे मैच
    2/5

    जियो सिनेमा पर दिखाए जाएंगे मैच

    Tata IPL 2023-27 सीजन के राइट्स अब Viacom18 नेटवर्क के पास हैं। इस टूनामेंट को JioCinema ऐप पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा। जियो सिनेमा ऐप पर आईपीएल के सभी मैचों को 4K क्‍वॉलिटी में देखा जा सकेगा। ओटीटी पर आईपीएल देखने के लिए आपको कोई पैसा खर्च नहीं करना होगा। खर्च होगा तो सिर्फ इंटरनेट।
  • OTT पर 12 भाषाओं में आईपीएल
    3/5

    OTT पर 12 भाषाओं में आईपीएल

    आईपीएल का यह सीजन इसलिए भी अलग है, क्‍योंकि JioCinema इस टूर्नामेंट को 12 अलग-अलग भाषाओं में स्ट्रीम करेगा। जानकारी के अनुसार, कई कैमरा एंगल से मैच को दर्शकों तक पहुंचाया जाएगा। ऐप की मदद से मोबाइल के साथ-साथ टीवी, स्‍मार्टफोन या लैपटॉप पर भी आईपीएल 2023 को फ्री में स्‍ट्रीम किया जा सकता है।
  • कैसे डाउनलोड करें जियो सिनेमा ऐप
    4/5

    कैसे डाउनलोड करें जियो सिनेमा ऐप

    JioCinema ऐप को गूगल के प्‍ले स्‍टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। ऐपल यूजर्स इस ऐप को ‘ऐपल ऐप स्‍टोर' से डाउनलोड कर सकते हैं। बहुत से यूजर्स में यह कन्‍फ्यूजन है कि उनके पास जियो का सिम नहीं है, तो क्‍या वह जियो सिनेमा ऐप इस्‍तेमाल कर सकते हैं। हम बता दें कि जियो सिनेमा ऐप को कोई भी अपनी डिवाइस में इस्‍तेमाल कर सकता है।
  • जियो ने पेश किए हैं आईपीएल स्‍पेशल रिचार्ज
    5/5

    जियो ने पेश किए हैं आईपीएल स्‍पेशल रिचार्ज

    मोबाइल पर मैच देखने वाले दर्शकों को डेटा की चिंता ना सताए, इसके लिए रिलायंस जियो (Jio) ने नए प्रीपेड क्रिकेट प्‍लान्‍स पेश किए हैं। इन प्‍लान्‍स में यूजर को रोजाना 3 जीबी डेटा और फ्री डेटा वाउचर मिलता है। कंपनी अलग से भी क्रिकेट डेटा रिचार्ज लाई है। जियो के प्रीपेड क्रिकेट प्‍लान्‍स 219 रुपये से शुरू होते हैं और 999 रुपये तक उपलब्‍ध हैं। तस्‍वीरें, @JioCinema से भी।
Comments
 
 

विज्ञापन

Advertisement

© Copyright Red Pixels Ventures Limited 2024. All rights reserved.
ट्रेंडिंग प्रॉडक्ट्स »
लेटेस्ट टेक ख़बरें »