फोटो खिंचवाने के लिए राज्यपाल ने सुनील छेत्री को किया साइड, तो फैन्स ने दी 'पोंटिंग' बनने की सलाह- Video 

Sunil Chhetri: बेंगलुरू एफसी ने मुंबई सिटी एफसी को 2-1 से हराकर रविवार को यहां सॉल्ट लेक स्टेडियम में अपना पहला डूरंड कप (Durand Cup) फुटबॉल टूर्नामेंट खिताब जीता

फोटो खिंचवाने के लिए राज्यपाल ने सुनील छेत्री को किया साइड, तो फैन्स ने दी 'पोंटिंग' बनने की सलाह- Video 

सुनील छेत्री को किया पीछे हटने का इशारा, फैन्स भड़के

Sunil Chhetri: बेंगलुरू एफसी ने मुंबई सिटी एफसी को 2-1 से हराकर रविवार को यहां सॉल्ट लेक स्टेडियम में अपना पहला डूरंड कप (Durand Cup) फुटबॉल टूर्नामेंट खिताब जीता. बेंगलुरू एफसी के करिश्माई कप्तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) का भी यह पहला डूरंड कप खिताब है. विजेता टीम के लिए शिव शक्ति (10वें मिनट) और ब्राजील के एलन कोस्टा (61वें मिनट) ने गोल किए. मुंबई सिटी के लिए मैच का एकमात्र गोल किया. भले ही बेंगलुरू एफसी ने पहली बार  डूरंड कप खिताब जीतकर इतिहास रचा लेकिन मैच के बाद कप्तान सुनील छेत्री के साथ दुर्व्यवहार जैसे जेस्चर किया गया.

दरअसल, हुआ ये कि जीत के बाद जब छेत्री विजेता कप लेने पॉडियम पर पहुंचे तो वहां  बंगाल के गर्वनर  ला गणेशन (La  Ganesan) समेत तमाम लोग मौजूद थे. ऐसे में जब सुनील छेत्री को विजेता कप दी गई तो वहां मौजूद ला गणेशन ने उन्हें कंधा पर हाथ लगाकर पीछे हटने के लिए कहा जिससे उनकी तस्वीर अच्छे से आ सके. ला गणेशन के इस जेस्चर को देखकर सोशल मीडिया पर लोग आगबबूला हो गए हैं. फैन्स गर्वनर साहब के जेस्चर को गलत बता रहे हैं.  यही नहीं बंगाल के गर्वनर  ला गणेशन के इस व्यवहार के बाद सोशल मीडिया पर रिकी पोंटिंग ट्रेंड करने लगे.

दरअसल, साल  2006 में जब ऑस्ट्रेलिया ने चैंपियंस ट्रॉफी का फाइनल वेस्टइंडीज को हराकर जीता था जब ऑस्ट्रेलिया के कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) थे. ऐसे में टीम ऑस्ट्रेलिया जब स्टेज पर विजेता कप लेने पहुंची थी तो पोंटिंग ने नेता शरद पवार को हाथ से धक्का देकर जल्दी से स्टेज पर से उतरने को कहा था. उस समय पोंटिंग के इस व्यवहार की खूब आलोचनमा हुई थी. 


अब जब बंगाल के गर्वनर ने भारत के दिग्गज फुटबॉलर सुनिल छेत्री के साथ उसी तरह का जेस्चर करते दिखे हैं तो लोग छेत्री को पोंटिंग के जैसा व्यवहार करने की सलाह भी सोशल मीडिया पर दे रहे हैं. 

Virat Kohli New Haircut : कोहली के नए हेयरकट की तस्वीरें आई सामने, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिखेगा ऐसा लुक

मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से हुए बाहर, कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए, इस पेसर को मिली जगह

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com