विज्ञापन
Story ProgressBack

Watch: फुटबॉलर की मैदान पर बिजली गिरने से मौत, Video आपके रोंगटे खड़े कर देगा

Footballer; जब इस 35 वर्षीय खिलाड़ी पर बिजली गिरने का यह वीडियो तेजी से दुनिया भर में वायरल हो रहा है. और जो भी फैंस या लोग देख रहे हैं, वह हैरान हो जा रहे हैं.

Read Time: 2 mins
Watch: फुटबॉलर की मैदान पर बिजली गिरने से मौत, Video आपके रोंगटे खड़े कर देगा
नई दिल्ली:

कभी-कभी मैदान पर  ऐसी दहला देने वाली घटनाएं होती हैं कि यह रोंगटे खड़े कर देती हैं. इस कड़ी में एक इंडोनेशियाई फुटबॉलर (Foodballer died) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जो भी इस वीडियो को देख रहा है, वह सन्न रह जा रहा है और इस वीडियो ने पूरी दुनिया के खेल जगत को स्तब्ध कर दिया है. दरअसल एक मैच के दौरान मैदान पर बिजली गिरी. यह सीधे खिलाड़ी पर गिरी और उसकी वहीं मौत हो गई, लेकिन यह पूरा नजारा कैमरे में कैद हो गया. तमाम खेलप्रेमी इस घटना के बारे में बात कर रहे हैं और अपनी संवेदनाएं प्रकट कर रहे हैं. 

अंतरराष्ट्रीय मीडिया कि रिपोर्ट के अनुसार इस फुटबॉलर का नाम सेपटैन रहारजा है. बैंडंग में सिलवैंगी स्टेडियम में खेले गए मैत्री मैच में यह प्राकृतिक हादसा शनिवार को हुआ. जब घटना हुई, तो मैच चल रहा था. अपने ऊपर बिजली गिरने के बाद ही फुटबॉलर जमीं पर गिर गया, लेकिन वह सांस ले रहा था. इसके बाद उसे तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया, लेकिन जल्द ही उसका निधन हो गया. 

जब इस 35 वर्षीय खिलाड़ी पर बिजली गिरने का यह वीडियो तेजी से दुनिया भर में वायरल हो रहा है. और जो भी फैंस या लोग देख रहे हैं, वह हैरान हो जा रहे हैं. स्थानीय समय के अनुसार शाम चार बजकर बीस मिनट पर रहरजा पर बिजली गिरी. कुछ सेकेंड के लिए मैच रुका जरूर. और जैसे ही बाकी खिलाड़ियों की नजर साथी खिलाड़ी पर गई, तो वे उसकी ओर तेजी से दौड़ पड़े. नजदीक पहुंचने पर पता चला कि उसकी सांस चल रही है. ऐसे में रहारजा को तुरंत ही स्ट्रेचर पर लादकर बाहर ले जाया गया. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
"वह हमारा समर्थन कर सकती थीं..." साक्षी मलिक ने पीटी उषा और मैरी कॉम पर साधा निशाना
Watch: फुटबॉलर की मैदान पर बिजली गिरने से मौत, Video आपके रोंगटे खड़े कर देगा
Badminton Asia Team Championships: Indian women's team qualify final for the first time, eyes will be on the gold medal
Next Article
भारतीय महिला टीम ने रचा इतिहास, पहली बार पहुंची बैडमिंटन एशिया टीम चैम्पियनशिप के फाइनल में
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;