विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 30, 2019

सूखी नदी पर पुल बना रहे थे मजदूर, अचानक आ गई पानी की तेज धार, फिर...देखें- VIDEO

मध्य प्रदेश में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां बुरहानपुर में एक सूखी नदी पर पुल बनाने का काम चल रहा था, इस बीच अचानक नदी में पानी आ गया और कर्मचारी पानी की तेज धार में फंस गए. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक नदी पर 7 मजदूर पुल बनाने के काम में लगे थे.

Read Time: 3 mins
सूखी नदी पर पुल बना रहे थे मजदूर, अचानक आ गई पानी की तेज धार, फिर...देखें- VIDEO
पानी के बहाव में फंसे मजदूरों को बचा लिया गया.
नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां बुरहानपुर में एक सूखी नदी पर पुल बनाने का काम चल रहा था, इस बीच अचानक नदी में पानी आ गया और कर्मचारी पानी की तेज धार में फंस गए. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक नदी पर 7 मजदूर पुल बनाने के काम में लगे थे. इसी बीच अचानक नदी में पानी की तेज धार आ गई और इस धार में सभी मजदूर फंस गए. एजेंसी द्वारी जारी वीडियो में मजदूर नदी की धार में फंसे दिखाई देते हैं. हालांकि बाद में उन्हें सुरक्षित बचा लिया जाता है. आपको बता दें कि बीते साल मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में भी इसी तरह की एक घटना सामने आई थी. यहां बारिश के कारण नाले का जलस्तर अचानक बढ़ गया था और इसकी वजह से कार पानी के तेज बहाव में बह गई थी. 

इस दुर्घटना में  कार सवार सभी चार लोगों की मौत हो गई थी . पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, "धामनार और गुलियाना गांव के बीच पड़ने वाले नाले का जलस्तर बढ़ा हुआ था और सड़क के दोनों ओर वाहनों को रोका जा रहा था. इस बीच एक कार में सवार चार लोगों को ग्रामीणों ने नाला पार करने से रोका मगर वे नहीं माने". जैसे ही कार नाले की पुलिया के बीच तक पहुंच पाती उससे पहले ही पानी के बहाव में कार बह गई. मौके पर मौजूद लोगों ने डायल 100 और 108 को सूचना दी. दोनों दल मौके पर पहुंचे, राहत और बचाव कार्य चलाकर कार में सवार चारों लोगों को निकालकर देर शाम जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने चारों को मृत घोषित कर दिया. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;