इंदौर: लाडली बहना की दूसरी किस्त जारी, CM शिवराज ने रोड शो में घुटनों के बल बैठ बहनों को किया प्रणाम

सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर पहुंचते ही एयरपोर्ट से  रोड शो  शुरू किया मुख्यमंत्री का  सुपर कारीडोर पर सड़क के दोनो और खड़ी लाड़ली बहनों ने स्वागत कर लाडली बहना योजना में मिल रहे 1 हजार रुपए प्रति माह के लिए आभार माना.

इंदौर: लाडली बहना की दूसरी किस्त जारी, CM शिवराज ने रोड शो में घुटनों के बल बैठ बहनों को किया प्रणाम

इंदौर: मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लाडली बहना योजना के साथ अन्य  योजनाओं को लेकर जनता के बीच पहुंच रहे हैं.  इंदौर में  मुख्यमंत्री ने  रोड शो किया इस दौरान एक सभा में  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घुटने के बल बैठ कर बहनों का आभार माना.

सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर पहुंचते ही एयरपोर्ट से  रोड शो  शुरू किया मुख्यमंत्री का  सुपर कारीडोर पर सड़क के दोनो और खड़ी लाड़ली बहनों ने स्वागत कर लाडली बहना योजना में मिल रहे 1 हजार रुपए प्रति माह के लिए आभार माना. इंदौर संसदीय क्षेत्र की सभी विधानसभा की लाडली बहनों को बसों द्वारा एकत्रित कर सुपर कारीडोर पर लाया गया था.

 चुनावी साल में सरकार द्वारा  शुरू की गई लाडली बहना योजना की  दूसरी मासिक किस्त को यहां आयोजित एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा एक बटन दबाकर 1 करोड़ 25 लाख  रुपए सभी के खातों में ट्रांसफर कीये गायब जिसके बाद कार्यक्रम स्थल पर उत्साह का माहौल था मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आयोजन में संबोधन के दौरान घुटने के बल बैठकर लाडली बहनों का आभार माना. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश में यह लो आपके लिए आपका भाई शिवराज हमेशा तैयार है. आपको मध्य प्रदेश सरकार हर वह सुविधा उपलब्ध कराई जिसकी आपको जरूरत है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जो महिलाएं छूट गई है, उनके लिए बच्चे जुलाई से फिर से फॉर्म भरना शुरू कर दिए जाएंगे. जिससे बची हुई बहने की इस योजना का लाभ ले सके शादी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जो 21 साल की लड़कियां हैं और अगर उनके घर में ट्रैक्टर है तो उन्हें भी इस योजना का लाभ मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

25 जुलाई को 12वीं कक्षा में 70% से ज्यादा अंक लाने वाली. तमाम स्टूडेंट को सरकार द्वारा लैपटॉप दिए जाएंगे ग्रामीण क्षेत्रों में स्कूल दूर होने वाली छात्राओं को साइकिल दी जाएगी.