विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 12, 2019

मायावती का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा - आप खुद क्‍यों नहीं दे देते इस्‍तीफा

मायावती ने कहा कि अलवर की घटना के साथ साथ अन्य घटनाओं के संबंध में भी सख्त कानूनी कार्रवाई करवाना भी मोदी की जिम्मेदारी होनी चाहिए.

Read Time: 2 mins

बसपा प्रमुख मायावती (फाइल फोटो)

लखनऊ:

बसपा अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने अलवर सामूहिक बलात्कार कांड (Alwar gangrape Case) मामले को लेकर राजस्थान की कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस लेने की चुनौती देने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर पलटवार करते हुए रविवार को कहा कि मोदी इस घिनौने कांड की आड़ में घृणित राजनीति ना करें. मायावती (Mayawati) ने एक बयान में प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) द्वारा राजस्थान के अलवर में एक दलित महिला से हुए सामूहिक बलात्कार कांड के फलस्वरूप वहां की कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस लेने की मांग करने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मोदी इस घृणित कांड की आड़ में घृणित राजनीति ना करें.

उन्होंने कहा कि इस बारे में बसपा उचित और सख्त कानूनी कार्रवाई नहीं होने पर सही राजनीतिक फैसला जरूर लेगी लेकिन मोदी गुजरात के ऊना दलित कांड, रोहित वेमुला कांड और गुजरात तथा अन्य भाजपा शासित राज्यों में आए दिन हो रहे दलित अत्याचार की नैतिक जिम्मेदारी लेकर अपने पद से इस्तीफा क्यों नहीं देते.

बीएसपी प्रमुख मायावती बोलीं, पीएम मोदी ने खुद को जबरदस्ती का पिछड़ा घोषित कर रखा है

मायावती ने कहा कि अलवर की घटना के साथ साथ अन्य घटनाओं के संबंध में भी सख्त कानूनी कार्रवाई करवाना भी मोदी की जिम्मेदारी होनी चाहिए. बसपा प्रमुख ने कहा कि सिर्फ राजस्थान ही नहीं बल्कि मध्य प्रदेश आदि राज्यों में कांग्रेस पार्टी से कैसे निपटना है यह बसपा को मालूम है और समय आने पर सभी को इसका पता भी चल जाएगा.

मालूम हो कि प्रधानमंत्री मोदी ने कुशीनगर में रविवार को इससे पहले अपनी एक चुनावी रैली में कहा था कि मायावती अलवर कांड पर घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें. अगर उन्हें इस घटना से तकलीफ है तो वह राजस्थान की कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस क्यों नहीं लेतीं.

VIDEO: अलवर रेप कांड पर पीएम मोदी ने मायावती से पूछा सवाल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Elections 2019: तेजस्वी यादव नहीं डाल पाए वोट तो BJP ने कसा तंज, फिर RJD ने बताई ये वजह
मायावती का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा - आप खुद क्‍यों नहीं दे देते इस्‍तीफा
Elections 2019: तेजस्वी यादव नहीं डाल पाए वोट तो BJP ने कसा तंज, फिर RJD ने बताई ये वजह
Next Article
Elections 2019: तेजस्वी यादव नहीं डाल पाए वोट तो BJP ने कसा तंज, फिर RJD ने बताई ये वजह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;