Virat Kohli Fitness Routine : विराट कोहली जैसी चाह‍िए फिटनेस, तो अपने डाइट प्‍लान में शामिल करें ये 7 चीजें

क्रिकेटर स्‍टार विराट कोहली ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर आए  दिन अपने जिम की फोटो शेयर करते रहते हैं. जिसमें उनके टफ फिटनेस वर्कआउट आप साफ देख सकते हैं. हाल में उन्‍होंने अपना डाइट प्लान भी शेयर किया. विराट ने अपने डाइट प्‍लान में उन 7 चीजों का जिक्र किया है, जो उन्हें फिट और एक्टिव रखती हैं.

Virat Kohli Fitness Routine : विराट कोहली जैसी चाह‍िए फिटनेस, तो अपने डाइट प्‍लान में शामिल करें ये 7 चीजें

ख‍िलाड़ी विराट कोहली अपनी डाइट में लेते हैं बादाम.

नई द‍िल्‍ली :

Virat Kohli Fitness Routine : खेल जगत में  वैसे तो बहुत सारे खिलाड़ी हैं, जो अपनी फिटनेस का ध्‍यान कुछ ज्‍यादा ही रहते हैं. लेकिन क्रिकेट में देखें तो विराट कोहली का सबसे आगे नाम आता है. विराट ने क्रिकेट में फिटनेस का एक अलग स्तर पर पहुंचाया है. विराट की फैंस फॉलोइंग बहुत ज्‍यादा है और सबसे ज्‍यादा लोग उनके स्‍टाइल और फिटनेक के दिवानें हैं. वहीं, विराट कोहली के प्रभाव की वजह से ही बाकी टीम के दूसरे क्रिकेटर्स भी खेल के साथ-साथ अपनी फिटनेस और अपने स्‍टाइल को लेकर हमेशा अलर्ट रहते हैं. हर फैंस उनके डाइट प्लान को जानना चाहता है. यही नहीं, उनका इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर आए  दिन उनके जिम की फोटो आती रहती हैं. जिसमें उनके टफ फिटनेस वर्कआउट आप देख सकते हैं. हाल में उन्‍होंने अपना डाइट प्लान भी शेयर किया.

36n1k9mo

विराट ने अपने डाइट प्‍लान में उन 7 चीजों का जिक्र किया है, जो उन्हें इस उम्र में भी फिट और एक्टिव रखती हैं. वह कहते हैं कि उनकी डाइट में दो कप कॉफी, दाल, किनोवा, खूब सारा पालक, ढेर सारी सब्जियां, अंडे और डोसा वगैरह शामिल होता है हमेशा ही. इसके अलावा विराट कोहली अपने खाने में बादाम, प्रोटीन बार और कई बार चाइनीज खाना भी खा लेते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उनके फैंस ने उन्‍हें अकसर जिम में पसीना बहाते हुए देखा होगा. वह डेली जिम जाते हैं और घंटों वर्कआउट करते हैं. साथ ही जब उन्‍हें समय मिलता तो वह घर पर कोई खेल खेलना पसंद करते हैं. लॉकडाउन के वक्‍त वह अपनी वाइफ अनुष्‍काा शर्मा के साथ अपनी सोसायटी में क्रिकेट खेलते देखे भी जा चुके हैं. वहीं, विराट कोहली अकसर अपने इंस्टाग्राम पर अपने सिक्स पैक एब्स की फोटो शेयर करते रहते हैं. कई बार तो वह अपनी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ भी जिम करते हुए देखे गए हैं. दोनों ही सेलेब अपनी फिटनेस की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.