Fitness Success: आप भी 45 की उम्र में द‍िखना चाहते हैं 25 का, तो साउथ के इस सुपरस्टार की फिटनेस से जानें जवां रहने का वह राज

Tips for Fitness Success: अगर आप भी 45 की उम्र में 25 के दिखना चाहते है, तो अच्छे खान-पान और वर्कआउट (Workout) को अपने डेली रूटीन में आज से ही शामिल कर लीजिए. आज हम आपको बताएंगे ऐसी ही खास जानकारी, जो आपको फिट और जवां रखने के साथ-साथ आपको रखेगा औरों से हर दम आगे.

Fitness Success: आप भी 45 की उम्र में द‍िखना चाहते हैं 25 का, तो साउथ के इस सुपरस्टार की फिटनेस से जानें जवां रहने का वह राज

Tips for Fitness Success: चाहते हैं हमेशा जवां रहना, फॉलो करें ये टिप्स

नई दिल्ली:

Tips for Fitness Success: आज के टाइम में हर कोई फिट और हेल्दी रहने के साथ-साथ यंग भी दिखना चाहता है. इसके लिए आपको अपनी लाइफस्टाइल (Lifestyle) पर थोड़ा सा काम करने की जरूरत है. जैसे- अच्छा और प्रोटीन से भरपूर खान-पान, वर्क आउट, रूटीन का फिक्स शेड्यूल. कई सेलिब्रिटी भी अपने आपको जंवा और फिट रखने के लिए डाइट चार्ट फॉलो करते है. आज हम आपको ऐसी ही जानकारी देने वाले हैं, जिसकी मदद से आप अपनी लाइफस्टाइल (Lifestyle) को काफी हद तक सही रख पायेंगे.

Tips for Fitness Success: अपने ट्रेनर के साथ एक्सरसाइज करते महेश बाबू 

टोंड बॉडी का जलवा (Toned Body)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया में हाल ही में साउथ के सुपरस्टार और तेलुगू सिनेमा इंडस्ट्री के अभिनेता महेश बाबू ने अपने कुछ फोटो अपलोड किए हैं, जिसमें वे एक्सरसाइज करते देखे जा रहे हैं. महेश बाबू ने हमेशा टोंड बॉडी एक्सरसाइज (Excercise) का ही जलवा अपने फैंस पर बिखेरा है. वैसे वे 46 साल के हैं, लेकिन फिटनेस (Fitness) के चलते वे 26 से ज्यादा नहीं लगते. आप भी उनकी तस्वीर से मोटिवेट होकर फिटनेस (Fitness) पर फोकस कर सकते हैं. आप अपने फेवरेट एक्टर की जैसी बॉडी को पाने के लिए कुछ ट्रिक्स आजमा सकते है.

मनचाही बॉडी के फॉलो करें आसान टिप्स (Follow Easy Tips)

  • ट्रेनर के साथ मिलकर ताकत और बॉडी को फ्लेक्सिबल बनाने पर ज्यादा जोर दें.
  • रोजाना वर्कआउट करने की पूरी कोशिश करें.
  • अपने वर्कआउट रूटीन में स्ट्रेचिंग करना ना भूलें.
  • आप चाहे तो रोजाना अपने ट्रेनर से क्रॉस फिट और प्लायोमेट्रिक्स की ट्रेनिंग ले सकते हैं.
  • अपनी डाइट में सही मात्रा में प्रोटीन, फैट और कार्ब्स का सेवन करें.
  • डेली टफ वर्कआउट के रूटीन को फॉलो करें
  • रोजना वर्कआउट करें, स्किप ना करें.