Colour In Trend : इन दिनों Neon Green कलर है फैशन में इन, आप कौन सी हीरोइन का स्टाइल कलर करेंगी कॉपी

Neon colors in fashion : फैशन की दुनिया मे हर रोज़ एक नया ट्रेंड देखने को मिलता है. पहले मिलेनियल पिंक आया, फिर गोल्डन और मेलोड्रामैटिक पर्पल का क्रेज़ रहा, और अब एक नया कलर इन दिनों ट्रेंड में है और वह कलर है नियॉन ग्रीन.

Colour In Trend : इन दिनों Neon Green कलर है फैशन में इन, आप कौन सी हीरोइन का स्टाइल कलर करेंगी कॉपी

सारा अली खान (Sara ali khan) से लेकर मलाइका अरोड़ा तक कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस नियॉन कलर की ड्रेसेस में कहर ढा रही हैं.

Neon colors in fashion : फैशन की दुनिया में हर रोज़ एक नया ट्रेंड देखने को मिलता है. पहले मिलेनियल पिंक आया, फिर गोल्डन और मेलोड्रामैटिक पर्पल का क्रेज़ रहा, और अब एक नया कलर इनदिनों ट्रेंड में है. वो कलर है नियॉन ग्रीन (Neon Green). इस कलर ने बॉलीवुड दीवाज़ के वॉडरोब में अपनी खास जगह बना ली है. साल 2022 की शुरुआत के साथ नियॉन ग्रीन कलर का ट्रेंड तेजी से बढ़ रहा है. नियॉन ग्रीन कलर की खासियत ये है कि ये एक आई कैचिंग (eye-catching) कलर है. इस कलर के ड्रेसेस के साथ आप मैचिंग एक्सेसरीज कैरी कर सकती हैं. सारा अली खान (Sara ali khan) से लेकर मलाइका अरोड़ा तक कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस नियॉन कलर की ड्रेसेस में कहर ढा रही हैं.

सारा अली खान ने पहनी नियॉन कलर की ग्लैमरस ड्रेस

फैशन वर्ल्ड (Fashion world) में नियॉन कलर का पॉपिंग शेड बी टाउन की खूबसूरत एक्ट्रेसेस को स्टाइलिश (Stylish) और क्लासी लुक दे रहा है. 2020 के साथ नियॉन कलर की पॉपुलैरिटी तेजी से बढ़ी है. हाल ही में बॉलीवुड की गॉर्जियस एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara ali khan) नियॉन कलर की शार्ट ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने हुए स्पॉट की गईं. एक्ट्रेस ने अपने बेहद खूबसूरत नियॉन ड्रेस के साथ सेम कलर की हील्स पेयर की हुई हैं.

मलाइका का नियॉन ग्रीन प्रोफेशनल अटायर है इम्प्रेसिव

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी ज्यादा एसमयर की जाती हैं. हाल ही नियॉन ग्रीन (Neon green colour) कलर से मलाइका का प्यार उनकी एक तस्वीर में देखने को मिला है. अपने इस लुक में मलाइका ने प्रोफेशनल अटायर के साथ पॉपी नियॉन ग्रीन शेड को चुना है. ट्राउजर और सेम नियॉन कलर का ब्लेजर उनके लुक को ग्लैमरस बना रहा है. तो अगर आप लेटेस्ट ट्रेंड (Latest Trend) के साथ जाना चाहती हैं तो नियॉन कलर का वेस्टर्न या इंडियन अटायर चूज कर सकती हैं. ये कलर न सिर्फ आपको अट्रैक्टिव लुक देगा बल्कि भीड़ में भी डिफरेंट बनाएगा.

नियॉन कलर से जान्हवी कपूर को है बेहद प्यार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नियॉन कैरी करने में ईजी ट्रेंड नहीं है, लेकिन इसे अगर सही तरीके से कैरी किया जाए, तो ये एक स्टेटमेंट लुक क्रिएट कर सकता है. जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) को नियॉन कलर की पॉवर बखूबी पता है, क्योंकि उनका वॉर्डरोब ऐसे परिधानों से भरा पड़ा है जो इस ट्रेंड को परफेक्ट बनाते हैं. को-ऑर्ड सेट से लेकर स्टेटमेंट गाउन तक जान्हवी कपूर जानती हैं कि ग्लैमरस लुक को प्रेजेंट करने के लिए नियॉन ग्रीन को कैसे चैनलाइज करना है. हाल ही में जान्हवी कपूर ने अपने लुक को स्टनिंग बनाने के लिए नियॉन ग्रीन स्ट्रैपलेस गाउन को चुना.डीप नेकलाइन के साथ मिनी स्कर्ट जैसा लुक दे रहा ये ड्रेस जान्हवी की खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है.  अगर आप भी किसी डेट नाइट या फिर पार्टी का हिस्सा बनने जा रहे हैं तो नियॉन कलर बेस्ट चॉइस है.