Disha Patani के ये बिकिनी लुक्स बीच वेकेशन के लिए हैं परफेक्ट, आप भी कर सकती हैं इन्हें अपने वार्डरॉब में शामिल

Disha Patani के इन बिकिनी लुक्स के आगे बड़ी से बड़ी मॉडल भी फेल है. आप भी इंस्पिरेशन लेकर कर सकती हैं इन लुक्स को कैरी.

Disha Patani के ये बिकिनी लुक्स बीच वेकेशन के लिए हैं परफेक्ट, आप भी कर सकती हैं इन्हें अपने वार्डरॉब में शामिल

दिशा पटानी इन बिकिनी लुक्स में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) के बिकिनी लुक्स के बहुत से दीवाने हैं. बिकिनी लुक्स की बात हो और दिशा पटानी का नाम न आए ऐसा संभव नहीं है. मालदीव में समंदर किनारे अपने स्टाइलिश स्विमवियर में अपनी फिटनेस फ्लॉन्ट करने का एक भी मौका दिशा पटानी नहीं छोड़तीं. उनके बिकिनी लुक्स अक्सर चर्चा में रहते हैं और इसे फॉलो करने वालों की भी कमी नहीं है. आप भी समंदर किनारे हॉलीडे प्लान कर रही हैं तो बॉलीवुड की इस सुपर सिजलिंग अभिनेत्री के बिकिनी फैशन सेंस से इंस्पायर हो सकती हैं और सबसे अलग नजर आ सकती हैं. 

रेड बिकिनी में बीच पर लहरों का मजा लेती दिशा पटानी का ये लुक कमाल का है. रेड कलर के इस टू पीस में दिशा ने रेड लिपस्टिक अप्लाई इस आउटफिट को और बोल्ड लुक दिया है. वहीं, खुले मेसी बाल और कानों में हूप ईयररिंग्स उनके ग्लैमर को और भी बढ़ा रहे हैं. 

इस बिकिनी में अपना यूनिक स्टाइल ऐड किया है. रेड कलर के इस स्विमवियर के साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन चेन कैरी की है जो उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहा है. गर्ल्स अगर आप भी इस बात को लेकर कंफ्यूज हैं कि हॉलीडेज में बिकिनी के साथ किस तरह की एक्सेसरीज कैरी की जाए तो दिशा के इस स्टाइल से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. 

दिशा पटानी की इस स्ट्रेपलेस बिकिनी लुक को भला कौन भूल सकता है. इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर खलबली मचा दी थी. पिंक कलर की इस स्ट्रेपलेस बिकिनी में एक्ट्रेस जलपरी सी नजर आ रही हैं. उनका ये बिकिनी सेट समंदर किनारे छुट्टियां मनाने के लिए परफेक्ट है. इस लुक में भी दिशा ने एक बार फिर अपने हूप ईयररिंग्स को कैरी किया है. 

समंदर किनारे सनी आफ्टरनून एन्जॉय करने के लिए दिशा ने सेम पिंक स्ट्रेपलेस बिकिनी के साथ ब्लू एंड वाइट चेक वाली ये शर्ट ऐड की है, जो उनके लुक को और भी कलरफुल बना रही है. इस लुक के साथ दिशा ने क्रॉस साइन वाला डायमंड एम्बेड पेंडेंट कैरी किया जो उनके लुक में ग्लैमर का तड़का लगा रहा है. 

आपके वाइल्ड साइड को सामने लाने के लिए समंदर का किनारा बेहद सटीक जगह है. दिशा पटानी (Disha Patani) की इस लेपर्ड प्रिंट वाली रेड बिकिनी से नजर हटाना मुश्किल है. अपने बिकिनी कलेक्शन में एक्ट्रेस सॉलिड बिकिनी के साथ ही प्रिंटेड स्विमवियर ऐड करना नहीं भूलती, जिसमें उनका लुक और भी बेहतर नजर आता है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com