Sonam Kapoor का बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखा स्टनिंग लुक, तस्वीरों में देखें

Sonam Kapoor pregnancy photos : बॉलीवुड की फैशन आइकन एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में एक मिरर सेल्फी शेयर की है जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

Sonam Kapoor का बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखा स्टनिंग लुक, तस्वीरों में देखें

Sonam Kapoor ने बॉडीकॉन ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की मिरर सेल्फी.

खास बातें

  • सोनम की बॉडीकॉन ड्रेस है बेहद स्टाइलिश.
  • सोनम प्रेग्नेंसी फोटोशूट में लग रहीं ग्लैमरस.
  • कैजुवल लुक के लिए आप भी ट्राई करें सोनम का यह लुक.

Celebrity mom to be : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम (Sonam Kapoor Instagram) पर खूबसूरत फोटोज प्रेगनेंसी (Sonam pregnancy photos) के दिनों की फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. जिस पर उनके चाहने वाले खूब प्यार लुटाते हैं. अभी हाल ही में सोनम ने एक मिरर सेल्फी लेते हुए फोटो साझा की है जिसमें उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है. सोनम की यह फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई. लोगों ने सोनम की प्रेगनेंसी के दौरान खुद को स्टाइलिश और ग्लैमरस रखने के तरीके की खूब तारीफ की है. 


आपको बता दें कि इस मिरर सेल्फी में ट्रेंड सेटर सोनम ने फिटेड ब्लैक बॉडीकॉन (bodycon dress) मिनी ड्रेस पहनी हुई है, जो उनके ऊपर खूब जंच रही थी. इसके साथ सोनम ने नाइक के स्नीकर्स को पेअर किया हुआ था. जो उनके पूरे लुक को कूल एंड कैजुअल बना रहा है. वैसे सोनम का यह ड्रेस आप भी ट्राई कर सकती हैं, यह आपको कूल और कंफर्टेबल लुक देने में पूरी मदद करेगा.

p5jfjv9

आपको बता दें कि इस सेल्फी के कुछ देर पहले ही सोनम ने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ कुछ फोटो साझा की थी जिसमें सोनम ब्लैक मोनोकिनी ड्रेस पहने आनंद आहूजा की गोद में सिर रखकर लेटी हुई थीं.इस दौरान आनंद सोनम के माथे को चूमते हुए नजर आ रहे थे. दोनों ही इस तस्वीर में बेहद रोमांटिक नजर आ रहे थे.

  वहीं, कुछ दिन पहले सोनम ने फोटोशूट भी करवाया था जिसमें उन्होंने काले रंग की नेट वाली काफ्तान ड्रेस पहनी हुई थी. इस दौरान भी सोनम ने अपनी स्टाइलिश अदाओं से लोगों को दीवाना बना दिया.  

सोनम कपूर के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया से की थी. इसमें रणवीर कपूर उनके आपोजिट थे. रणवीर और सोनम ने साथ में बॉलीवुड डेब्यू किया था.

अस्वीकरण : सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

नीले रंग की ड्रेस में नज़र आईं गौरी खान 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com