विज्ञापन
This Article is From Nov 25, 2021

Fashion Tips: शादी फंक्शन में ये सिंपल और एलिगेंट जूड़े बढ़ाएंगे आपकी खूबसूरती

Fashion Tips: वैसे तो डिफरेंट ड्रेसेस पर तरह-तरह की हेयर स्टाइल पसंद की जाती हैं, लेकिन इन दिनों बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस को सिंपल और ग्रेसफुल जूड़ा बेहद पसंद आ रहा है. इन दिनों कई सारी एक्ट्रेसेस अपने एथिनिक वेयर के साथ डिफरेंट जूड़े में नजर आ रही हैं.

Fashion Tips: शादी फंक्शन में ये सिंपल और एलिगेंट जूड़े बढ़ाएंगे आपकी खूबसूरती
Fashion Tips: सिंपल जूड़ा है इन सेलेब्स की पसंद, शादी सीजन में कर सकती हैं ट्राई
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस अपने डिजाइनर और ट्रेंडी आउटफिट्स और अमेजिंग मेकअप से अक्सर लोगों को इंस्पायर करती हैं, लेकिन इन ब्यूटीफुल दीवाज़ के डिफरेंट और एलिगेंट हेयर स्टाइल भी किसी का भी दिल चुरा सकते हैं. वैसे तो डिफरेंट ड्रेसेस पर तरह तरह की हेयर स्टाइल पसंद की जाती हैं, लेकिन इन दिनों बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस को सिंपल और ग्रेसफुल जूड़ा बेहद पसंद आ रहा है. इन दिनों कई सारी एक्ट्रेसेस अपने एथिनिक वेयर के साथ डिफरेंट जूड़े में नजर आ रही हैं. किसी एक्ट्रेस ने अपने जूड़े को सिंपल रखा है तो किसी ने वॉल्यूम ऐड करने के लिए उसमें एक्सेसरीज लगा दी हैं, तो अगर आप भी इस वेडिंग सीजन में अपने एथिनिक लुक के साथ ग्रेसफुल और एलिगेंट हेयर स्टाइल कैरी करना चाहती हैं तो इन ब्यूटी क्वींस के हेयर स्टाइल से टिप्स ले सकती हैं.

Travel Tips: छुट्टियां कर रहे हैं प्लान, तो कम खर्च में घूम सकते हैं ये हिल स्टेशन 

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर को कुछ वक्त पहले ही बेहद खूबसूरत और डिजाइनर ब्लैक लहंगे में स्पॉट किया गया था. करिश्मा के इस लुक को उनके लहंगे ने नहीं, बल्कि उनके खूबसूरत बन ने डिफरेंट और ग्रेसफुल लुक दिया है. अगर आप भी किसी वेडिंग फंक्शन में जाने की तैयारी कर रही हैं और लहंगा पहनने की प्लानिंग है तो करिश्मा कपूर की तरह खूबसूरत सा जूड़ा बना सकती हैं. आप करिश्मा की तरह अपने बन को और भी अट्रैक्टिव बनाने के लिए किसी खूबसूरत से रंग का फूल लगा सकती हैं.

Yoga And Health: शादी से पहले फिट और टोन्ड बॉडी के लिए रोजाना करें ये योगासन

मलाइका अरोड़ा

हाल ही में मलाइका अरोड़ा का दिवाली लुक अब तक फैंस के बीच चर्चा में है. मलाइका का दिवाली लुक न सिर्फ ग्रेसफुल और अमेजिंग था, बल्कि बहुत ही ग्लैमरस और स्टनिंग भी था. मलाइका ने मैजेंटा पिंक कलर की साड़ी के साथ बेहद खूबसूरत सी हेयर स्टाइल कैरी की हुई थी. उन्होंने अपने क्रॉउन एरिया में थोड़ा सा वॉल्यूम बढ़ाने के लिए एक बड़ा सा जूड़ा बनाया था और उस जुड़े को फूलों के गजरे से सजाया था. आप भी खुद को ग्रेसफुल और एलिगेंट लुक देने के लिए मलाइका जैसा स्टाइलिश बन बनाकर उसे गजरे से सजा सकती हैं.

अदिति राव हैदरी

अदिति राव हैदरी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनका इंडियन लुक सभी को बेहद पसंद आता है. अदिति के हर लुक की खास बात ये है कि वो अपने सभी लुक पर अपना एक पर्सनल टच जरूर ऐड करती हैं. अदिति ने हाल ही में बेहद एलिगेंट और ग्रेसफुल लुक कैरी किया हुआ था. अदिति ने बेहद खूबसूरत सी साड़ी के साथ बहुत ही क्लीन और सिंपल बन बनाया था जिसे फूलों से सजाया था. आप भी खुद को साड़ी में ब्यूटीफुल और सिंपल लुक देने के लिए आदिति की तरह ये खूबसूरत जूड़ा ट्राई कर सकती हैं. इस स्टाइल की खास बात ये है कि अगर आप कोई भी ज्वेलरी कैरी ना करें तो भी इस स्टाइल में आप को सबसे अलग और खूबसूरत लगेंगी.

दिल्ली: ट्रेड फेयर में सजावट के ये आइटम बने आकर्षण का केंद्र, देखिए रिपोर्ट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डर्मेटोलॉजिस्ट ने बताया शरीर के किस हिस्से के बालों को किस तरह हटाना चाहिए, यहां जानिए सही तरीका
Fashion Tips: शादी फंक्शन में ये सिंपल और एलिगेंट जूड़े बढ़ाएंगे आपकी खूबसूरती
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com