कमाल की है श्रद्धा कपूर की मल्टी-टोनल ड्रेस, समर के लिए सेट किया कलर ब्लॉकिंग ट्रेंड

श्रद्धा कपूर की तरह इस गर्मी में ऐसे करें कलर ब्लॉकिंग ट्रेंड सेट.

कमाल की है श्रद्धा कपूर की मल्टी-टोनल ड्रेस, समर के लिए सेट किया कलर ब्लॉकिंग ट्रेंड

खास बातें

  • कलर ब्लॉक की खूबसूरत ड्रेस में नज़र आईं श्रद्धा कपूर
  • एक्ट्रेस इस आउटफिट में कमाल की लग रही हैं.
  • श्रद्धा कपूर फैशन को टॉप पर रखती हैं

बॉलीवुड हस्तियां हर मौसम में फैशन को टॉप पर बनाए रखती हैं. वहीं स्ट्रीट स्टाइल लुक के लिए सितारों ने हमेशा से ट्रेंड सेट किए हैं. स्मार्ट कलर ब्लॉकिंग एक परफेक्ट फैशन ट्रेंड है. वहीं बॉलीवुड भी इस ट्रेंड से अछूता नहीं है. हाल ही में, एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को शहर में देखा गया था. इस दौरान उन्होंने पिंक, येलो और रेड कलर का मल्टीकलर आउटफिट पहना था. उनकी फिटेड बॉडीकॉन ड्रेस मिडी स्टाइल में प्लंजिंग नेकलाइन के साथ थी. उनकी ड्रेस में लगी वाइड बेल्ट काफी यूनिक और स्टाइलिश थी. 

1qm0ivto

ब्राइट कलर हमेशा गर्मियों के लिए परफेक्ट होते हैं, जिससे यह साबित हो जाता है कि इस साल कलर ब्लॉकिंग हिट होगी. हाल ही में इस चलन में महारत हासिल करने वाली एक्ट्रेस सोनल चौहान थीं, जिन्होंने ब्राइट पिंक और डीप ब्लैक के साथ, एक बॉडीकॉन नंबर चुना था, जो उनके लिए पूरी तरह से फिट था. उनकी ड्रेस एक सुंदर स्ट्रैपलेस और ड्रामेटिक पिंक डिटेलिंग के साथ थी. यह डेट नाईट के लिए एक परफेक्ट ड्रेस है. 

आकर्षक लेवेंडर और लाइम कलर ब्लॉक पैंटसूट में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह शानदार ड्रेसिंग में रंगों का तड़का लगा रही हैं. एक्ट्रेस ने गर्मियों के लिए बॉस लेडी स्टाइल को बिल्कुल नए सिरे से डिफाइन किया है. उन्होंने लूज़ ब्लेज़र को पैंट और ब्रालेट के साथ जोड़ा था. ये ड्रेस उनपर काफी जच रही थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com