टोंड बॉडी के लिए सारा अली खान ने अपनाया ये डेली रूटीन, आप भी करिए फॉलो

Celebrity fitness tips : कांस फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए सारा ने अपनी फिटनेस पर खूब काम किया. उन्होंने टोंड बॉडी पाने के लिए अपनी डेली रूटीन में जरूरी बदलाव किए जिसे आप भी फॉलो करके एक परफेक्ट टोंड फिगर पा सकती हैं.

टोंड बॉडी के लिए सारा अली खान ने अपनाया ये डेली रूटीन, आप भी करिए फॉलो

Sara Ali Khan ने रनिंग, वॉकिंग, साइकिलिंग जैसे एक्सरसाइज को शामिल किया.

Sara Ali Khan fitness mantra : सारा अली खान अपने चुलबुले अंदाज और पैपराजी के साथ अच्छे व्यवहार के लिए खूब सुर्खियां बटोरती हैं. सारा ने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड डेब्यू किया था जो कि हिट साबित हुई. आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले सारा ने 40 किलो वजन कम किया था. इन दिनों वह कॉन्स फिल्म फेस्टिवल में अपने डेब्यू और उस दौरान पहनी ड्रेस को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए सारा ने अपनी फिटनेस पर खूब काम किया. उन्होंने टोंड बॉडी पाने के लिए अपनी डेली रूटीन में जरूरी बदलाव किए जिसे आप भी फॉलो करके एक परफेक्ट टोंड फिगर पा सकती हैं.

आपके चेहरे की चमक फीकी पड़ गई है, क्रीम का नहीं हो रहा खास असर, आजमाएं ये 4 असरदार होममेड फेस मास्क

सारा अली खान टोंड फिगर टिप्स

  • सबसे पहले सारा सुबह उठकर गरम पानी पीती हैं जो कि उनके हाजमे को दुरुस्त रखता है. इससे चेहरे पर चमक आती है. इसके बाद वह मेडिटेशन करती हैं जो उनको पॉजिटिव रखता है. इसके अलावा वह पानी खूब पीती थीं. 

  • नाश्ते में वह स्क्रैंबल्स एग्स खाती हैं. साथ ही वह मल्टीग्रेन सैलिड खाया करती थीं जिसके बाद वह जिम भी जाती थीं. इसके अलावा वह हाई इंटेसिटी वाला वर्कआउट किया करती थीं जो उनके फैट बर्न करने में कारगर सबित हुआ.

  • कार्डियो एक्सरसाइज भी सारा की रूटीन में शामिल था. सारा ने रनिंग, वॉकिंग, साइकिलिंग जैसे एक्सरसाइज को शामिल किया. इससे उन्हें कैलोरी बर्न करने में आसानी हुई. वहीं सारा ने गर्म पानी से नहाने को अपनी रूटीन का हिस्सा बनाया.

  • इसके अलावा कोर मसल्स को कम करने के लिए उन्होंने पिलाटीज का सहारा लिया. इसके अलावा वह बॉक्सिंग का भी किया करती थीं. आपको बता दें कि सारा को पीसीओएस है जो इस रूटीन को फॉलो करने के बाद कंट्रोल में आया.

शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान शहर में किए गए स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com