New Year 2023: घर पर कर रहे हैं पार्टी तो जान लीजिए सजावट के तरीके, Decoration से परफेक्ट दिखेगा सब

New Year 2023: नये साल पर घर को डेकोरेट करने के लिए आप भी आइडियाज की तलाश कर रहे हैं तो हम आपके लिए कुछ सुझाव लेकर आए हैं जिनके साथ आप इस न्यू ईयर पर अपने घर पर चारचांद लगा सकते हैं.

New Year 2023: घर पर कर रहे हैं पार्टी तो जान लीजिए सजावट के तरीके, Decoration से परफेक्ट दिखेगा सब

New Year 2023: इस तरह पार्टी के लिए तैयार दिखेगा घर.

Home Decor: नया साल (New Year 2023) आने वाला है और इस मौके के लिए हर कोई कुछ न कुछ नया जरूर प्लान कर रहा है. न्यू ईयर पर घर में पार्टी (House Party) ऑर्गनाइज करनी हो या फिर बस घरवालों के साथ एन्जॉय करना हो इसदिन घर को सजाना संवारना तो बनता है. न्यू ईयर पर घर को डेकोरेट करने (Decoration) के लिए आप भी आइडियाज की तलाश कर रहे हैं तो हम आपके लिए कुछ सुझाव लेकर आए हैं जिनके साथ आप इस न्यू ईयर पर अपने घर पर चारचांद लगा सकते हैं.

New Year 2023: नये साल में हनीमून पर जाने का बना रहे हैं प्लान, तो भारत के ये 5 शहर आपके लिए हैं परफेक्ट

नये साल की पार्टी में कैसे सजाएं घर | How To Decorate House On New Year Party

कलर थीम

आप कलर थीम के साथ घर में न्यू ईयर डेकोरेशन कर सकते हैं. जैसे- रेड एंड गोल्ड, ब्लू एंड सिल्वर या व्हाइट एंड गोल्ड. तरह-तरह के रंग खुशनुमा माहौल बनाते हैं और नये साल के लिए ये परफेक्ट डेकोरेशन ऑप्शन बन सकते हैं.

बैलून और लाइट्स

बैलून और लाइट्स के साथ आप न्यू ईयर पर घर को खूबसूरत लुक दे सकते हैं. गोल्डन और सिल्वर कलर के गुब्बारों के साथ आप घर को डेकोरेट करें या फिर डिफरेंट कलर्स को यूज कर कमरों को गुब्बारों (Balloons) से सजाएं. आप फर्श पर गुब्बारे फैलाएं या हीलियम से भरे बैलून यूज करें ये हर तरह से खूबसूरत दिखते हैं.

ओपन-टेरेस न्यू ईयर डेकोरेशन

आप अपने दोस्तों या फैमिली के साथ ओपेन टेरेस पर न्यू ईयर पार्टी प्लान कर सकते हैं. आप लाइट्स और दूसरे प्रोप्स के साथ टेरेस को डेकोरेट करें और यहां जमकर एन्जॉय करें. किसी खास के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करना है तो ये ऑप्शन बेस्ट है.

पेपर लैंटर्न

आप अलग-अलग कलर्स के पेपर लैंटर्न यूज कर घर को खूबसूरती से सजा सकते हैं, ये बहुत ही प्यारे दिखते हैं. न्यू ईयर पार्टी के लिए ये डेकोरेशन थीम परफेक्ट है. आप घर के गार्डन एरिया में इन लैंटर्न को लगाकर पार्टी का माहौल बना सकते हैं.

कैंडल से सजाएं घर

आप न्यू ईयर पर घर को कैंडल्स से भी सजा सकते हैं. आप कैंडल के लुक वाले एलईडी लाइट्स (LED Lights) का इस्तेमाल भी कर सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

New Year 2023: नये साल पर करने जा रही हैं पार्टी, तो इन बेसिक मेकअप टिप्स का जरूर रखें ख्याल, दिखेंगी खूबसूरत