करीना कपूर की मैरिज एनिवर्सरी पर उनकी लव स्टोरी में आया एक फूडी ट्विस्ट, जानने के लिए देखें Video

करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने अपनी और सैफ अली खान की फूडी लव स्टोरी को बहुत ही दिलचस्प अंदाज में बयां किया है.

करीना कपूर की मैरिज एनिवर्सरी पर उनकी लव स्टोरी में आया एक फूडी ट्विस्ट, जानने के लिए देखें Video

करीना कपूर और सैफ अली खान की दिलचस्प है फूडी लव स्टोरी.

खास बातें

  • Kareena and Saif celebrate wedding anniversary.
  • Kareena shares a foodie throwback image.
  • Check it out!
नई दिल्ली :

करीना कपूर और सैफ अली खान आज अपनी मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. यह दिन उनके दिलों में एक खास जगह रखता है. तो करीना इस खास मौके पर सैफ को विश करने का फैसला कैसे लेती हैं?  वह बस एक खाद्य संदर्भ उठाती है और उसे अपनी प्रेम कहानी में बुनती है. करीना ने ग्रीस से एक थ्रोबैक फोटो पोस्ट की. एक टेबल पर सैफ और करीना एक दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं. हम उसी टेबल पर सूप का कटोरा देखते हैं. करीना ने लिखा, “एक बार ग्रीस में… सूप का कटोरा था और हम और इसने मेरी जिंदगी बदल दी.” उन्होंने आगे कहा, “दुनिया के सबसे हैंडसम आदमी को सालगिरह मुबारक हो”

यहां देखिए करीना कपूर की पोस्ट:

पिछले साल, करीना कपूर ने सैफ के साथ अपनी प्रेम कहानी बताने के लिए एक और भोजन की कहानी की थी. लेकिन इस बार, यह सूप के कटोरे के बारे में नहीं था. पिछले साल शो ने जो चुराया, वह था स्पेगेटी (नुडल्स) और वाइन. क्या यह भव्य नहीं है? करीना ने लिखा, "एक समय की बात है, बेबू नाम की एक लड़की और सैफू नाम का एक लड़का था. वे दोनों स्पेगेटी और वाइन पसंद करते थे ... और हमेशा के लिए खुशी से रहते थे." पिछले साल की उनकी पोस्ट देखें:

स्वादिष्ट खाना करीना कपूर की जिंदगी का अहम हिस्सा है. हम कैसे जानते हैं? इसके बारे में वह अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. वास्तव में, उनकी प्रेग्नेंसी ने उन्हें "पिज्जा खाने वाली लड़की" में बदल दिया. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, "जब मैं प्रेग्नेंट थीं... मैं पिज्जा खाने वाली लड़की थी, जो एक के बाद एक पिज्जा खा जाती थी और मेरे दोस्त सिर्फ अजीब से देखते थे." वीडियो में वह दो पिज्जा स्लाइस का सैंडविच बनाकर उसका लुत्फ उठाती दिख रही हैं. उन्होंने कहा, "मैं अभी भी एक पिज्जा की बहुत ज्यादा दीवानी हूं." एक नज़र देख लो:

जिस बात ने हमें मदहोश कर दिया वह था करीना कपूर का "प्रॉडक्टिव वीकेंड" वाला वीडियो. वहां वह अपनी बड़ी बहन एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. इस वीडियों में, हम दोनों बहनों को एक के बाद एक डिशेज का लुत्फ उठाते हुए देख सकते हैं. शानदार भारतीय भोजन से लेकर चॉकलेट डेसर्ट तक, बहनों ने एक साथ बेहतरीन दावतें कीं. भोजन के बाद वे सोफे पर ही लेट जाती हैं. करीना ने इसे कैप्शन दिया, "मेरा क्या मतलब है जब मैं कहती हूं... 'लोलो और मेरा वीकेंड अच्छा रहा'."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com