पाना चाहते हैं जया किशोरी जैसा तेज, चेहरे पर लगाएं सिर्फ यह 1 चीज और फिर साफ दिखेगा असर

Skin Care Tips: प्रसिद्ध कथा वाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी के चेहरे पर काफी तेज दिखाई देता है, अगर आप भी उनके जैसी ग्लोइंग स्किन पाना चाहते हैं तो इसके लिए एक चीज अपने चेहरे पर लगाएं.

पाना चाहते हैं जया किशोरी जैसा तेज, चेहरे पर लगाएं सिर्फ यह 1 चीज और फिर साफ दिखेगा असर

jaya kishoris shared her skin care routine : जया किशोरी का स्किन केयर रूटीन.

Skin Care Tips: अक्सर अपने सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध कथा वाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी (Jaya Kishori)  को प्रवचन देते सुना होगा. जया किशोरी के प्रवचन और मोटिवेशनल थॉट्स जिस तरह लोगों को आकर्षित करते हैं, उनकी ग्लोइंग स्किन ( how to get glowing skin)  भी सबको अपनी तरफ खींच लेती है. आखिर जया किशोरी की चमकती स्किन (Skin Care) के पीछे क्या राज है इसके बारे में उन्होंने खुद एक पॉडकास्ट में बताया. आइए जानते हैं जया किशोरी अपने चेहरे पर ऐसा क्या लगाती हैं जिसकी वजह से उनके चेहरे पर इतना ग्लो रहता है.

आपको भी कोई सामान या इंसान को छूते ही लगता है झटका, क्या शरीर में बन रही है बिजली या कोई और है वजह


जया किशोरी के जैसी ग्लोइंग स्किन कैसे पाएं (How to Get Glowing skin like Jaya Kishori)

घर पर रहती हैं जुड़ा बनाकर 

जया किशोरी ने अपने एक पॉडकास्ट में पर्सनल लाइफ के बारे में भी जिक्र किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि जब भी वे घर पर रहती हैं तो बालों का जुड़ा बनाती हैं और कंफर्टेबल कपड़े पहनकर रहना पसंद करती हैं.

नेचुरल रहना पसंद है 
अपने इंटरव्यू में जया किशोरी ने बताया कि वह नेचुरल रहना ज्यादा पसंद करती हैं. उन्हें किसी भी तरह का कोई केमिकल अपने चेहरे पर इस्तेमाल करना पसंद नहीं है. 

Latest and Breaking News on NDTV



लगाती हैं ये एक चीज 
जया किशोरी ने मीडिया से इंटरव्यू में बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया कि उनकी ग्लोइंग स्किन के पीछे का कारण कुछ और नहीं बल्कि मॉइश्चराइजर है. वे अपने चेहरे पर मॉइश्चराइजर लगातीं हैं जिसे सर्च करने में भी उन्हें काफी समय लगा था.

 बीच-बीच में उठता रहता है नाम 
जया किशोरी भारत के उन कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर्स में शामिल हैं जिन्हें हर उम्र के लोग अच्छे से पहचानते हैं. जया किशोरी अपने बेबाक और सच कहने के अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वे भगवान कृष्ण की भक्त हैं और लोगों को सच्चाई के मार्ग पर चलने की शिक्षा देती हैं. उनका उनके माता-पिता से बेहद लगाव है. देश भर में बड़ी संख्या में उनके फॉलोअर्स हैं.


गर्मियों में भी फटने लगी हैं एड़ियां, तो जानिए इसका कारण और घरेलू उपचार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com