वेडिंग पार्टी से एक रात पहले करिए इस तरीके से स्किन केयर, चेहरे पर आ जाएगा गोल्डन ग्लो

Glowing skin care tips : हम यहां पर एक ऐसी नाइट स्किन केयर रूटीन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप एक रात पहले कर लेती हैं तो फिर आपको ज्यादा मेकअप करने की जरूरत नहीं होगी.

वेडिंग पार्टी से एक रात पहले करिए इस तरीके से स्किन केयर, चेहरे पर आ जाएगा गोल्डन ग्लो

Night Skin care tips : आप रात में होंठ पर लिप बाम जरूर लगाएं.

Instant Party glow : आजकल शादियों का सीजन चल रहा है, ऐसे में आए दिन आस पड़ोस और रिश्तेदारों के यहां शादी पार्टी की इंविटेशन की लाइन लगी हुई है. ऐसे में आपको हर वेडिंग पार्टी के लिए पार्लर जाकर तैयार होने का समय नहीं मिल पा रहा है तो फिर हम यहां पर एक ऐसी नाइट स्किन केयर रूटीन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप एक रात पहले कर लेती हैं तो फिर आपको ज्यादा मेकअप करने की जरूरत नहीं होगी. तो चलिए बिना देर किए जानते हैं उस जादुई नुस्खे (glowing skin care tips) के बारे में. पति के गले लगाने के तरीके से समझ सकती हैं उनका हाल-ए-दिल, यहां जानिए 4 तरह के हग के क्या होते हैं मायने

ग्लोइंग स्किन टिप्स | glowing skin tips

1- आप रात में सोने से पहले एक अच्छे क्लींजर से अपनी स्किन को साफ कर लीजिए, फिर आप चेहरे को फेस वॉश करिए. फिर आप फेस को सुखा लीजिए टॉवल से. अब आप अपनी स्किन टाइप के हिसाब से मॉइश्चराइजर अप्लाई कर लीजिए. आप चाहें तो केवल एलोवेरा जैल भी लगा सकती हैं. यह सबसे असरदार मॉइश्चाइजर है स्किन को हाइड्रेट और ग्लोइंग बनाने के लिए. आप चाहें तो सीरम और नाइट क्रीम का भी इस्तेमाल कर सकती हैं.  ऐसा करने से आपकी स्किन सुबह शाइन करेगी और झुर्रियां और फाइन लाइन भी नजर नहीं आएंगी. 

2- चेहरे के बाद आप होंठ पर आएं. आप रात में होंठ पर लिप बाम जरूर लगाएं. इससे आपके होंठ गुलाबी और मुलायम नजर आएंगे. तो अब से आप इस नुस्खे को अपनाकर वेडिंग पार्टी के लिए तैयार हो सकती हैं. आपकी दमकती त्वचा को देखकर हर कोई जानना चाहेगा स्किन केयर रूटीन.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.