पति के गले लगाने के तरीके से समझ सकती हैं उनका हाल-ए-दिल, यहां जानिए 4 तरह के हग के क्या होते हैं मायने

आज इस लेख में हम आपको पति के गले लगाने के तरीके से कैसे भाप सकती हैं, उनके दिल का हाल उसके बारे में जानेंगे.

पति के गले लगाने के तरीके से समझ सकती हैं उनका हाल-ए-दिल, यहां जानिए 4 तरह के हग के क्या होते हैं मायने

रेस्ट ऑन शोल्डर हग- अगर आपके पति इस तरह हग करते हैं तो फिर इसका मतलब आपके रिश्ते में गर्मजोशी है.

Hug meaning of partner : गले लगाना किसी ऐसे व्यक्ति को करीब से महसूस करने में मदद कर सकता है जिसकी आप परवाह करते हैं, फिर चाहे वो आपका साथी हो, दोस्त हो या बच्चा. यह जैश्चर खुशी और संतुष्टी का भाव पैदा करता है, लेकिन हर बार जरूरी नहीं है कि हम आपको खुशी ही दे. कई बार इसके कुछ और मायने और अनुभव हो सकते हैं. आज इस लेख में हम आपको पति के गले लगाने के तरीके से कैसे भाप सकती हैं, उनके दिल का हाल उसके बारे में जानेंगे. इससे आप दोनों के बीच नजदीकियां और बढ़ सकती हैं.

गले लगाने के तरीके से समझें पति का मूड

रेस्ट ऑन शोल्डर हग- अगर आपके पति इस तरह हग करते हैं तो फिर इसका मतलब आपके रिश्ते में गर्मजोशी है. इसका मतलब आपका स्पर्श उनको अच्छा फील कराता है.

बैक हग - इस तरह आपका पार्टनर हग करता है तो इसका मतलब आपका साथी आपको बहुत मिस कर रहा था. अगर आपका पति रोज ऐसे हग करता है तो इसका वो आपको प्यार का एहसास कराना चाहते हैं. 

वेस्ट हग - यह हग बताता है कि आप बहुत करीबी बंधन साझा करते हैं. प्यार, विश्वास बहुत सारा रोमांस है आपके बीच.

नेवर लेट यू गो हग - इस हग का मतलब होता है कि आप एक दूसरे से दूर नहीं होना चाहते हैं. खोने से डरते हैं.  इसे डेडलॉक हग कहा जाता है. अगर आपका साथी इस तरह हग करे तो मतलब आप एक दूसरे को लेकर बहुत सीरियस हैं. 

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com