विज्ञापन
This Article is From Aug 04, 2017

कैसे जानें कि वो भी आपको उतना ही पसंद करते हैं या नहीं...

सवाल ये है कि उसके मन में क्या है. यह कैसे जाना जाए. वह आपकी दोस्त है, ऑफिस में सहकर्मी है या बस यूं ही किसी दोस्त की दोस्त है...

कैसे जानें कि वो भी आपको उतना ही पसंद करते हैं या नहीं...
आप अपने डेट को पसंद तो बहुत करती हैं, लेकिन आपको लगता है कि वे आपको ज्‍यादा भाव नहीं देते, तो ऐसा नहीं है. दरअसल, ब्‍वायज को इम्‍प्रेस करने के लिए कुछ खास बातों का रखें ध्‍यान. सवाल ये है कि उसके मन में क्या है. यह कैसे जाना जाए. वह आपकी दोस्त है, ऑफिस में सहकर्मी है या बस यूं ही किसी दोस्त की दोस्त है... तो यह बात जानना और भी मुश्किल हो जाता है. हो सकता है कि आप खुद ही कभी-कभी अज्यूम कर लेते हों कि उनके मन में क्या है, लेकिन सही-सही समझ पाना कठिन है. और आप कई दिनों से इसी दुविधा में है कि कहीं अपने मन की बात कहने पर आप दोस्‍ती के रिश्‍ते से भी हाथ न धो बैठें... हम आपको बताते हैं कि आप इस परेशानी से कैसे खुद को बाहर निकाल सकते हैं एक हल के साथ...

जरूर पढ़ें सुंदर मुस्कान और स्वस्थ दांतों के लिए टिप्स...

शानदार डेट के बाद भी करीब न आए तो: 
अगर आप दोनों की पहली शानदार डेट के बाद भी साथी आपके करीब आने से कतराते हैं, तो याद रखिये कि ब्‍वायज हमेशा राइट डिस्‍टेंस मेंटेन करने में यकीन रखते है. वे तभी कदम बढ़ाते हैं, जब आप उन्‍हें ऐसा करने की इजाजत देते हैं. हंसी मजाक में उनका हाथ थामिये. देखिये, फिर कैसे वो आपकी ओर खिचे चले आते हैं.

भाई-बहन के त्योहार रक्षाबंधन को खास बनाने में जुटी हैं बहनें

फोन में ताकाझांकी:
आप जब नर्वस होती हैं, तो अपने बालों में उंगली घुमाती हैं. ठीक इसी तरह ब्‍वाएज देखते हैं अपने मोबाइल में. अगर आपको इससे परेशानी है, तो आप उन्‍हें 'क्‍या मैं तुम्‍हें बोर कर रही हूं' जैसी बात करके उन्‍हें अपनी ओर खींच सकती हैं.

ट्रेंड फॉलो करना है तो सावधानी से, जानें कैसे करें न्यूड मेकअप 

रखें जरा सा सब्र:
ब्वायज रिलेशनशिप और काम दोनों को लेकर गंभीर होते हैं. ऐसे में अगर कभी आपके डेट आपका फोन काट दें, तो इंतजार करें समय मिलने पर वो आपको कॉल जरूर करेंगे. हां, इसमें काफी दिन भी लग सकते हैं. हां, तो डेट के आखिर में ही अपनी सब योजनाएं बना लें.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
आंवला को इन 5 तरीकों से लगाकर देख लीजिए बालों पर, महंगे प्रोडक्ट्स से भी बेहतर दिखेगा असर 
कैसे जानें कि वो भी आपको उतना ही पसंद करते हैं या नहीं...
बिना फ्रिज एलोवेरा जेल को लंबे समय तक करना है स्टोर, तो फॉलो करें ये 4 Easy Steps
Next Article
बिना फ्रिज एलोवेरा जेल को लंबे समय तक करना है स्टोर, तो फॉलो करें ये 4 Easy Steps
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com