फ्राइड चिकन या क्रिस्टल? वायरल हो रही इस Pic के बारे में क्या है आपका खयाल?

गार्लिक पाउडर ने इस तस्वीर का क्रेडिट अमेलिया रूड को दिया है, जो इंस्टाग्राम पर अपना ब्रैसलेट वैंचर चलाती है. यह वास्तव में एक दुर्लभ लाल कैल्साइट क्लस्टर है, जिसकी तस्वीरों को अमेलिया रूड ने शेयर किया और अब ये इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

फ्राइड चिकन या क्रिस्टल? वायरल हो रही इस Pic के बारे में क्या है आपका खयाल?

सोशल मीडिया पर फ्राइड चिकन जैसे क्रिस्टल की यह पिक काफी वायरल हो रही है.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है और शायद इसे देख आपके भी मुंह में पानी आ जाए. दरअसल, यह तस्वीर एक क्रिस्टल (Crystal) की है, जो बिलकुल फ्राइड चिकन (Fried Chicken) के पीस की तरह नजर आ रहा है. इस तस्वीर को गार्लिक पाउडर नाम के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. शेयर किए जाने के बाद से ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

बता दें, गार्लिक पाउडर ने इस तस्वीर का क्रेडिट अमेलिया रूड को दिया है, जो इंस्टाग्राम पर अपना ब्रैसलेट वैंचर चलाती है. यह वास्तव में एक दुर्लभ लाल कैल्साइट क्लस्टर है, जिसकी तस्वीरों को अमेलिया रूड ने शेयर किया और अब ये इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

गार्लिक पाउडर द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई पोस्ट पर अब तक 2.8 लाख लाइक्स आ चुके हैं और 54 हजार से अधिक बार रीट्वीट किया गया है.  

इसके अलावा बहुत से यूजर्स ने फ्राइड चिकन जैसे दिखने वाले क्रिस्टर की इस पोस्ट पर अलग-अलग क्रिस्टल्स की पिक्स शेयर की हैं, जो बिलकुल खाने की चीजों के जैसे दिखाई देते हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 इन क्रिस्टल्स के बारे में आपका क्या खयाल है?