Fashion Tips: रानी मुखर्जी का लेटेस्ट 'बंटी और बबली' देसी लुक है बिल्कुल हट के, आप भी कर सकती हैं फॉलो

दशकों बाद एक बार फिर फ्लोरल प्रिंट का फैशन लौट आया है. इन दिनों फ्लोरल प्रिंट काफी ज्यादा ट्रेंड में है और सेलिब्रिटीज़ ने खासतौर पर फ्लोरल ड्रेसेस को अपने वॉर्डरोब में एक खास जगह दी है.

Fashion Tips: रानी मुखर्जी का लेटेस्ट 'बंटी और बबली' देसी लुक है बिल्कुल हट के, आप भी कर सकती हैं फॉलो

Fashion Tips: रानी मुखर्जी की तरह फ्लोरल प्रिंट अपनाएं, और पाएं देसी और कूल लुक

नई दिल्ली:

अक्सर हम डिजाइनर और स्टाइलिश ड्रेसेस को तो अपने वॉर्डरोब में जगह देते हैं, लेकिन अपने देसी स्टाइल को भूल जाते हैं. वो स्टाइल जो आपको क्यूट और बबली लुक दे सकता है. इन दिनों एक ऐसा ही जबरदस्त देसी स्टाइल ट्रेंड कर रहा है और वो स्टाइल है फिल्म 'बंटी और बबली 2' का. इसमें रानी मुखर्जी का देसी और बिल्कुल हटके अवतार नजर आ रहा है, जो लोगों को काफी ज्यादा अट्रैक्ट कर रहा है. अपने इस लुक में रानी फ्लोरल सलवार कुर्ता पहने हुए दिखाई दे रही हैं, जो उन्हें डिफरेंट और थोड़ा अतरंगी लुक दे रहा है. अपने सलवार सूट के साथ रानी ने उसी प्रिंट का कैप लगाया हुआ है. यही नहीं रानी अपने इस लुक के साथ कढ़ाई वाला राजस्थानी बैग टांगे हुए भी नजर आ रही हैं. अगर आप भी अपने मोनोटोनस ड्रेसिंग सेंस से बोर हो गए हैं तो रानी का ये कुछ डिफरेंट और देसी स्टाइल आपको अट्रैक्टिव लुक दे सकता है.

Fashion Tips: शादी फंक्शन में ये सिंपल और एलिगेंट जूड़े बढ़ाएंगे आपकी खूबसूरती

शादी में जा रही हैं आप, तो नोरा फतेही के स्टनिंग हेयर स्टाइल कुछ इस तरह कर सकती हैं कैरी

फिर ट्रेंड में आया फ्लोरल लुक

दशकों बाद एक बार फिर फ्लोरल प्रिंट का फैशन लौट आया है. इन दिनों फ्लोरल प्रिंट काफी ज्यादा ट्रेंड में है और सेलिब्रिटीज़ ने खासतौर पर फ्लोरल ड्रेसेस को अपने वॉर्डरोब में एक खास जगह दी है. रानी मुखर्जी के फ्लोरल देसी लुक की तरह आप खुद को कूल और ट्रेंडी लुक देने के लिए फ्लोरल प्रिंट ट्राई कर सकते हैं. सर्दियों का मौसम आ चुका है. ऐसे में आप फ्लोरल ब्लेजर, इसके अलावा स्टाइलिश फ्लोरल ड्रेसेस और घर के लिए फ्लोरल कूल और क्यूट पजामा भी ट्राई कर सकती हैं. यही नहीं इन दिनों फैशन में फ्लोरल प्रिंट ओर्गेंजा साड़ियां और फ्लोरल प्रिंट कलरफुल सूट बेहद कूल और कलरफुल लुक देते हैं. यकीन मानिए अगर आप अपने फ्रेंड्स के बीच इस स्टाइल को कैरी करेंगी तो सबसे अलग और अट्रैक्टिव नजर आएंगी.

Pigmentation Remedies: कुछ ही हफ्ते में चेहरे की झाइयां हो जाएगी उड़नछू, आजमाएं ये घरेलू उपाय

यंग और फ्रेश दिखने में मदद करते हैं फ्लोरल प्रिंट

फ्लोरल प्रिंट में कई कलर्स का इस्तेमाल किया जाता है जो आपको कलरफुल और फ्रेश दिखने में मदद करते हैं. खिले हुए फूल और उड़ती हुई तितलियां आंखों को सुकून देती है. यही वजह है कि जब आप फ्लोरल प्रिंट ड्रेसेस पहनती हैं तो फुल ऑफ एनर्जी और कूल लुक में नजर आती हैं. फ्लोरल प्रिंट का असर आपकी उम्र पर भी दिखाई देता है. अच्छी बात ये है कि फ्लोरल प्रिंट पहनने से आपकी उम्र कम नजर आती है. तो देर किस बात की है, फ्लोरल प्रिंट के स्टाइलिश ड्रेसेस और देसी आउटफिट्स ट्राई करें और बन जाएं कूल और ट्रेंडी.

दिल्ली: ट्रेड फेयर में सजावट के ये आइटम बने आकर्षण का केंद्र, देखिए रिपोर्ट


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com