विज्ञापन
This Article is From Nov 24, 2021

शादी में जा रही हैं आप, तो नोरा फतेही के स्टनिंग हेयर स्टाइल कुछ इस तरह कर सकती हैं कैरी

नोरा पर नेचुरल कर्ल्स से लेकर हाई पोनीटेल तक सब कुछ पर्फेक्ट लगता है. तो अगर आप भी वेडिंग सीजन में अपनी हेयर स्टाइल को लेकर कन्फ्यूज़ हैं तो आज हम आपको नोरा फतेही की कुछ ब्यूटीफुल और डिफरेंट हेयर स्टाइल्स बताने जा रहे हैं जिन्हें आप ट्राई कर सकती हैं.

शादी में जा रही हैं आप, तो नोरा फतेही के स्टनिंग हेयर स्टाइल कुछ इस तरह कर सकती हैं कैरी
नोरा फतेही के ये हैं कुछ हटकर हेयर स्टाइल जिन्हे आप भी कर सकत हैं कैरी.

नोरा फतेही का सुपर ग्लैमरस लुक हो, डांस नंबर  या फिर म्यूजिक वीडियो, नोरा अपने टैलेंट से हर किसी का दिल जीत लेती हैं. नोरा का परफेक्ट फिगर और स्टनिंग लुक उनके चाहने वालों की नींदें उड़ाने के लिए काफी है. नोरा अपने ग्रेसफुल और अमेजिंग ड्रेसिंग सेंस के साथ-साथ अपने हेयर स्टाइल्स के साथ भी काफी एक्सपेरिमेंट करती हैं, जो उनके लुक को और भी अमेजिंग और डिफरेंट बना देता है. नोरा पर नेचुरल कर्ल्स से लेकर हाई पोनीटेल तक सब कुछ परफेक्ट लगता है. तो अगर आप भी वेडिंग सीजन में अपनी हेयर स्टाइल को लेकर कन्फ्यूज़ हैं तो आज हम आपको नोरा फतेही की कुछ ब्यूटीफुल और डिफरेंट हेयर स्टाइल्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें ट्राई करके आप किसी भी महफिल की जान बन सकती हैं.

मेसी हेयर स्टाइल

कई बार घंटो बालों को स्टाइल देने के बाद भी वैसा लुक नहीं मिलता जो आपको मेसी हेयर से मिलता है. अगर आप किसी पार्टी या डेट पर जाने की तैयारी कर रही हैं तो नोरा फतेही की तरह मेसी हेयर स्टाइल ट्राई सकती हैं. ये एक ऐसी हेयर स्टाइल है जो हमेशा फैशन में इन रहती है. नोरा अक्सर अपने वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ ऐसी हेयर स्टाइल कैरी करती हुई नजर आती हैं.

सिंपल लॉन्ग वेव्स

नोरा फतेही जितना अपने स्टाइलिश और डिजाइनर आउटफिट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं उतना ही उसके साथ किए गए नोरा के हेयर स्टाइल्स को भी पसंद किया जाता है. अक्सर नोरा फतेही सिंपल लॉन्ग वेव्स हेयर स्टाइल में नजर आती हैं. तो अगर आपके बाल लंबे हैं तो आप किसी भी पार्टी या फंक्शन के लिए सेंट्रल पार्टेड लॉन्ग वेव हेयर स्टाइल कर सकती हैं. ये आपको  बहुत ही स्टाइलिश लुक देगी.

हाई बन विद फ्लिक्स

कोई भी स्टाइलिश गाउन या शार्ट ड्रेस पर आप नोरा फतेही की तरह हाई बन विद फ्लिक्स हेयर स्टाइल ट्राई कर सकती हैं. नोरा फतेही अपने ब्लू ड्रेस पर ये एलिगेंट और अमेजिंग हेयर स्टाइल में नजर आई थीं. इस हेयर स्टाइल का सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन हैं फ्लिक्स जो चेहरे पर आकर उसकी खूबसूरती को बढ़ा रहे हैं.

लॉन्ग कर्ल्स

अगर आप अपने फ्रेंड की वेडिंग पर जाने की तैयारी कर रही हैं और कोई एथेनिक डिज़ाइनर आउटफिट अपने लिए चूज़ किया है तो नोरा फतेही की तरह आप लॉन्ग कर्ल्स हेयर स्टाइल चुन सकती हैं. नोरा अक्सर अपने एथिनिक लुक के साथ लूज़ लॉन्ग कर्ल्स में नजर आती हैं जो उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम करता है.

मेसी पोनीटेल

नोरा फतेही अक्सर अपने कैजुअल लुक के साथ मेसी हेयर स्टाइल कैरी करती हैं. तो अगर आप कैजुअल लुक चाहती हैं मेसी पोनीटेल ट्राई कर सकती हैं. अगर आपने जंप सूट या फिर को-आर्ड सेट कैरी किया है तो मैसी पोनीटेल हेयरस्टाइल आप पर परफेक्ट लगेगी.खास बात ये है कि इस लुक पर आपको बहुत ज्यादा केयर करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
डर्मेटोलॉजिस्ट ने बताया शरीर के किस हिस्से के बालों को किस तरह हटाना चाहिए, यहां जानिए सही तरीका
शादी में जा रही हैं आप, तो नोरा फतेही के स्टनिंग हेयर स्टाइल कुछ इस तरह कर सकती हैं कैरी
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com