विज्ञापन
Story ProgressBack

Cannes 2024: 77वें कान फिल्म फेस्टिवल में नजर आ सकते हैं ये 6 फेमस इंफ्लुएंसर्स, स्टाइलिश लुक्स में करेंगे शिरकत

कान फिल्म फेस्टिवल के 77वें संस्करण में कई भारतीय इंफ्लुएंसर्स नजर आने वाले हैं.  इनमें आरजे करिश्मा, अंकुश बहुगुणा और नैन्सी त्यागी जैसे इंफ्लुएंसर शामिल हैं. 

Cannes 2024: 77वें कान फिल्म फेस्टिवल में नजर आ सकते हैं ये 6 फेमस इंफ्लुएंसर्स, स्टाइलिश लुक्स में करेंगे शिरकत
कान फिल्म फेस्टिवल में इन इंफ्लुएंसर्स का दिखेगा जलवा. 

Cannes 2024: 10 दिनों तक चलने वाला कान फिल्म फेस्टिवल शुरू हो चुका है. इस 77वें संस्करण की शुरूआत 14 मई, मंगलवार से हो गई है. कान फिल्म फेस्टविल (Cannes Film Festival) में एक से बढ़कर एक सेलेब्रिटी, फिल्म क्रिटिक, फैशन डिजाइनर, एक्टर्स और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स नजर आते हैं. इस साल ऐसे ही कुछ इंफ्लुएंसर्स कान के रेड कार्पेट पर नजर आएंगे. जानिए 77वें कान फिल्म फेस्टिवल में कौन-कौनसे सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स (Influencers) नजर आ सकते हैं जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे. 

Cannes 2024: कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने वाली हैं कियारा आडवाणी, ये हैं अबतक के बेस्ट रेड कार्पेट लुक्स 

कान फिल्म फेस्टिवल में नजर आएंगे ये इंफ्लुएंसर्स 

अंकुश बहुगुणा पहले इंडियन मेल ब्यूटी इंफ्लुएंसर होंगे जो कान के रेड कार्पेट पर दिखेंगे. अंकुश माइलस्टोन सेट करने जा रहे हैं और उनके लुक को कंप्लीट करने में उनकी मदद करेंगे सेलेब्रिटी स्टाइलिस्ट अक्षय त्यागी. 

आरजे करिश्मा (RJ Karishma) को सोशल मीडिया पर उनकी एक्टिंग और मजेदार वीडियोज के लिए खूब पसंद किया जाता है. कान फिल्म फेस्टिवल में इस साल आरजे करिश्मा भी डेब्यू करने वाली हैं. आरजे करिश्मा के इंस्टाग्राम पर 7.1 मिलियन के करीब फॉलोअर्स हैं. 

नैन्सी त्यागी (Nancy Tyagi) की उम्र चाहे कम हो लेकिन उनमें टैलेंट की कोई कमी नहीं है. बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर्स के आउटफिट्स को नैन्सी घर पर अपनी सिलाई मशीन से तैयार कर देती हैं. कान फिल्म फेस्टिवल में शामिल होकर नैन्सी अपना हुनर दुनिया को दिखा सकेंगी. 

विराज घेलानी भी कान के रेड कार्पेट पर दिखने वाले हैं. विराज यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर अपनी वीडियोज के लिए फेमस हैं और हालिया फिल्म जवान में भी नजर आ चुके हैं. 

निहारिका एनएम ने अपना हॉलीवुड डेब्यू नेटफ्लिक्स के पॉपुलर शो बिग माउथ में केमियो के साथ किया है. वहीं, कॉफी विद करण शो पर भी निहारिका स्पेशल एपिसोड में नजर आ चुकी हैं. इस साल निहारिका कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर शिरकत करने वाली हैं. 

कान के रेड कार्पेट पर दक्षिण एशिया से पहले फाइनेंशियल इंफ्लुएंसर होंगे शरन हेगड़े. शरन जीक्यू मैग्जीन के मोस्ट इंफ्लुएंशल यंग इंडियंस की लिस्ट का भी हिस्सा रहे हैं. 

Nutritionist के बताए 10 आसान Tips से कभी नहीं बढ़ेगा घटाया हुआ वजन

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
चेहरे पर हैं दाग-धब्बे तो बस इस एक चीज को लगाना कर दें शुरू, फिर फेस हो जाएगा एकदम साफ
Cannes 2024: 77वें कान फिल्म फेस्टिवल में नजर आ सकते हैं ये 6 फेमस इंफ्लुएंसर्स, स्टाइलिश लुक्स में करेंगे शिरकत
बच्चे को लग गए हैं दस्त तो इस तरह करें देखरेख, क्या खिलाएं क्या नहीं जानें यहां 
Next Article
बच्चे को लग गए हैं दस्त तो इस तरह करें देखरेख, क्या खिलाएं क्या नहीं जानें यहां 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;