विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 02, 2023

NDTV Big Bonus App से 5% तक के रिवॉर्ड पर खरीदें ऑयली स्किन के लिए Himalaya के ये टॉप 5 प्रोडक्ट

Himalaya के ये 5 बेहतरीन प्रोडक्ट ऑयली स्किन के लिए एकदम परफेक्ट हैं. आप इन्हें 5% तक के रिवॉर्ड के साथ NDTV Big Bonus App से खरीद सकते हैं.

Read Time: 4 mins
NDTV Big Bonus App से 5% तक के रिवॉर्ड पर खरीदें ऑयली स्किन के लिए Himalaya के ये टॉप 5 प्रोडक्ट
ऑयली स्किन के लिए Himalaya से प्रोडक्ट खरीदने पर आपको मिल सकता है 5% तक का रिवॉर्ड

Himalaya अपने स्किन, हेयर और हेल्थ से जुड़ी समस्याओं के लिए कई हर्बल प्रोडक्ट तैयार करता है. Himalaya का लक्ष्य आयुर्वेद के पारंपरिक भारतीय विज्ञान को कंटेंपरेरी रूप देना है. गर्मी का मौसम आमतौर पर उन सभी के लिए परेशानी लेकर आता है जिनकी स्किन ऑयली होती है, ऐसे में Himalaya के ब्यूटी प्रोडक्ट्स से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता. ऑयली स्किन के लिए आप Himalaya के ब्यूटी प्रोडक्ट को इस्तेमाल कर सकते हैं. NDTV Big Bonus App के ज़रिए आप हिमालय के इन प्रोडक्ट्स पर 5% तक रिवॉर्ड भी पा सकते हैं. NDTV Big Bonus App पर खरीदारी करने के लिए आप इसे ऐप स्टोर या गूगल प्ले से डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें, और हमेशा रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड को इससे लिंक करें.

ऑयली स्किन के लिए Himalaya के टॉप 5 प्रोडक्ट्स

1. प्यूरीफाइंग नीम पैक

Himalaya का यह नीम पैक ऑयली स्किन को डीप क्लीन करके अंदर से हेल्दी बनाता है.  नीम के साथ, इस पैक में मुल्तानी मिट्टी और हल्दी के गुण भी होते हैं, जो एकस्ट्रा ऑयल को हटाने, बंद पोर्स को साफ करने और मुहांसों को रोकने में मदद करते हैं. 
 

q493fkt

2. रिफ्रेशिंग और क्लेरिफाइंग टोनर

Himalaya का यह टोनर त्वचा को ऑयल फ्री रखने में मदद करता है. यह प्राकृतिक इंग्रेडिएंट के मिश्रण से बना है जो एकस्ट्रा ऑयल को निकालता है और त्वचा की सतह से डेड स्किन सेल्स को साफ करता है.

8hbtib6

3. मॉइस्चराइजिंग एलोवेरा फेशियल वाइप्स

स्किन के मॉइस्चर को बैलेंस कर ये धीरे-धीरे स्किन को साफ करते हैं. ये काफी सॉफ्ट होते हैं और बिना किसी झंझट के एक बार में ही स्किन को साफ करने का काम करते हैं. समर सीज़न के लिए ये एकदम परफेक्ट फेशियल वाइप्स हैं. 

sptejee

4. फ्रेश स्टार्ट ऑयल क्लियर फेस वॉश ब्लूबेरी

Himalaya का यह प्रोडक्ट ब्लूबेरी और नेचुरल पर्ल के साथ मिलकर बनाया गया है. यह डीप क्लीज़िंग प्रोसेस फॉर्मूलेशन के साथ तैयार किया गया है. यह स्किन के एकस्ट्रा ऑयल और डर्ट को रिमूव करने में कारगर है. इसलिए गर्मियों के लिए ये काफी असरदार फेसवॉश है.

q4v3vs4

5. ऑयल-फ्री रेडियंस जेल क्रीम

Himalaya की ऑयल-फ्री रेडियंस जेल क्रीम विंटर मेलन और बार्बरी फिग्स से बनी एक हल्की, नॉन स्टिकी, डेली यूज़ वाली जेल क्रीम है. यह धीरे-धीरे स्किन को ऑयल फ्री कर उसे चमकदार और हाइड्रेटेड बनाती है.  यह जेल क्रीम ऑयली स्किन के लिए एकदम सही है. 

hda1ut38

तो अपने पसंदीदा Himalaya प्रोडक्टस को अभी कार्ट में जोड़ें. ऐप स्टोर या Google Play से NDTV Big Bonus App डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें, और खरीदारी करते समय 5% रिवार्ड और डिस्काउंट कूपन लेने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो आप उसी कार्ड का यूज़ कर सकेंगे, बिना कुछ कहे या दिखाए, इससे आप अपना vINR बैलेंस हमेशा के लिए बढ़ा देंगे. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना सुरक्षित है, NDTV Big Bonus के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से प्राप्त होने वाली किसी भी राशि से अधिक है और इस vINR बैलेंस का इस्तेमाल ऐप पर सूचीबद्ध किसी भी ब्रांड से खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है. 

अस्वीकरण: NDTV एक मीडिया पार्टनर है जो अपने आवेदन के लिए एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को कुछ प्रचार सेवाएं प्रदान कर रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
73 किलो था वजन 6 महीने में घटाकर कर लिया 55, अब दोनों बेटियों को है इन पर नाज
NDTV Big Bonus App से 5% तक के रिवॉर्ड पर खरीदें ऑयली स्किन के लिए Himalaya के ये टॉप 5 प्रोडक्ट
Home Remedies : इस नुस्खे से बहुत आसानी से चेहरे की झाइयां हो सकती हैं कम, रूटीन में फॉलो करने की है जरूरत
Next Article
Home Remedies : इस नुस्खे से बहुत आसानी से चेहरे की झाइयां हो सकती हैं कम, रूटीन में फॉलो करने की है जरूरत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;