Weight Loss: 15 किलो वजन कम कर कॉमेडियन भारती सिंह हुई स्लिम-ट्रिम, आप भी ले सकते हैं उनसे Tips

Weight Loss: अगर आप भी होना चाहते हैं फैट से फिट तो कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) से ले सकती हैं कुछ खास टिप्स. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने कुछ फोटोज शेयर किये है, जिनकी मदद से आप भी मोटिवेट होकर अपने बढ़ते वेट पर कंट्रोल पा सकते हैं.

Weight Loss: 15 किलो वजन कम कर कॉमेडियन भारती सिंह हुई स्लिम-ट्रिम, आप भी ले सकते हैं उनसे Tips

Weight Loss: कॉमेडियन भारती सिंह के फिटनेस का खुला राज, आप भी ले सकते हैं टिप्स

नई दिल्ली:

Weight Loss: आजकल सभी फिट और आकर्षित दिखना चाहते हैं. इसके लिए लोग तरह-तरह के प्रोडक्ट और दवाइयों की मदद भी लेते है, जिसके चलते कई बार लोगों को लेने के देने भी पड़ जाते है. जल्दी वजन घटाने की चाह में अक्सर लोग ऐसी चीजों को इस्तेमाल कर लेते हैं, जिसके बाद आखिर में उन्हें पछातावा ही होता है. अच्छी फिटनेस के लिए लोग अक्सर जिम में घंटों पसीना भी बहाते हैं, लेकिन इसका फायदा कुछ ही लोगों को होता है, क्योंकि अक्सर लोग गलत डाइट फॉलो कर अपनी फिटनेस अच्छी करने की जगह और खराब कर लेते हैं. आज हम आपको बतायेंगे कि कैसे आप सही डाइट और रोजाना व्यायाम के जरिये अपनी बॉडी को शेप में ला सकते हैं. आप अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी स्टार को फॉलो कर उनकी फिटनेस टिप्स के जरिये भी खुद को फिट कर सकते हैं.

भारती का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन (Bharti's Shocking Transformation)

कॉमेडी की दुनिया पर राज कर रही भारती सिंह (Bharti Singh) से आप फिटनेस की टिप्स ले सकती हैं. भारती ने हाल ही में अपना 15 किलो वजन कम किया है. हाल ही में भारती ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उनके घटते वजन की झलक देखी जा सकती है. बता दें कि भारती पहले लगभग 91 किलो की हुआ करती थी, जो अब 76 किलो रह गई हैं. हुई ना हैरानी...आप भी भारती सिंह (Bharti Singh) से मोटिवेट होकर अपने बढ़ते वजन को कम कर सकते हैं. अपने घटते वजन पर भारती का कहना है कि 'मैं खुद आश्चर्य में हूं कि मैने अपना इतना वज़न घटा लिया है'. भारती का मानना है कि ‘अगर आप खुद से प्यार नहीं करेंगे तो आपसे कोई प्यार नहीं करेगा.'

भारती की फिटनेस का राज (Bharti's Fitness Secrets)

  • भारती सिंह के इस कायाकल्प के पीछे का राज़ है इंटरमिटेंट फास्टिंग.
  • शाम 7 बजे से पहले लेती हैं डिनर.
  • शाम 7 बजे से लेकर अगले दिन दोपहर 12 बजे तक खाने में रखती है गैप.
  • दोपहर 12 बजे खाती हैं खाना.
  • रोजाना करती हैं व्यायाम 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com