विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 27, 2022

Bhai Dooj 2022: पहनना चाहती हैं भाई दूज पर कुछ इंडो-वेस्टर्न, तो इन सेलेब्स के लेटेस्ट लुक्स से ले सकती हैं इंस्पिरेशन 

Bhai Dooj Looks: भाई दूज के दिन समझ नहीं पा रहीं कि क्या पहनें तो इन इंडो-वेस्टर्न लुक्स से ले सकती हैं आइडिया. तारीफ करते नहीं थकेंगे लोग. 

Read Time: 4 mins
Bhai Dooj 2022: पहनना चाहती हैं भाई दूज पर कुछ इंडो-वेस्टर्न, तो इन सेलेब्स के लेटेस्ट लुक्स से ले सकती हैं इंस्पिरेशन 
Bhai Dooj Fashion: इन सेलेब्स की ही तरह इंडो-वेस्टर्न लुक आप पर लगेगा बेहद खूबसूरत. 

Bhai Dooj 2022: अवसर भाई दूज का हो तो बहनों का खूबसूरत लगना तो बनता ही है. लेकिन, हर साल की तरह सूट-सलवार ही क्यों पहना जाए. इसबार अपने फेस्टिव फैशन (Festive Fashion) को बनाइए थोड़ा और खास इन कमाल के इंडो-वेस्टर्न लुक्स के साथ. आप अपने किसी पुराने आउटफिट को ही खास अंदाज में पहन सकती हैं और उसे एकदम नया लुक दे सकती हैं. यही तो खासियत होती है इंडो-वेस्टर्न (Indo-Western) की कि इसमें आपको एक्सपेरिमेंट्स करने का पूरा मौका मिलता है जिसमें आप बेझिझक कुछ नया ट्राई कर सकती हैं. 

Bhai Dooj 2022: घर से दूर हों भाई-बहन तब भी करा सकते हैं अपने प्यार का एहसास, भेजिए दिल को छू लेने वाले भाई दूज के मैसेज


सेलेब्रिटी इंस्पायर्ड इंडो-वेस्टर्न लुक्स | Celebrity Inspired Indo-Western Looks 

समांथा रुथ प्रभु 


संमाथा (Samantha) अपने स्टाइल और फैशनेबल चॉइसेस के लिए अक्सर ही चर्चा में रहती हैं. इस एथनिक को-ओर्ड सेट को ही देख लीजिए. समांथा ने इस रेड फ्यूजन आउटफिट के साथ मैचिंग जैकेट श्रग भी लिया है. आप अपने किसी भी फ्लोरल या एथिनक प्लाजो के साथ समांथा की ही तरह क्रॉप टॉप पहन सकती हैं. क्रॉप टॉप कोंट्रास्टिंग कलर का भी हो सकता है और मैचिंग का भी. 

जान्हवी कपूर 

जान्हवी कपूर एथनिक आउटफिट्स (Ethnic Outfits) बेहद स्टाइल से कैरी करती हैं. इस ब्लू को-ओर्ड सेट को पहने जान्हवी हाल ही में नजर आई थीं. जान्हवी की ही तरह आप इसी तरह के फ्यूजन अटायर को कैरी कर सकती हैं. आप चाहें तो स्टडेड चोली के साथ नॉर्मल प्लाजो या पैंट्स भी पहन सकती हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए चंकी और बोहो जूलरी पहनना ना भूलें. 

शिल्पा शेट्टी 

अगर आप एथनिक लेकिन कुछ सुपर स्टाइलिश और फैशनेबल पहनना चाहती हैं तो शिल्पा शेट्टी की तरह इस आउटफिट को क्रिएट कर सकती हैं. फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया भट ने भी केसरिया गाने में कुछ ऐसा ही इंडो-वेस्टर्न आउटफिट पहना है. इसके लिए फ्लोरल, प्रिटेंड या कोई भी एथनिक स्कर्ट लेकर उसपर क्रॉप टॉप या नॉर्मल टॉप स्टाइल करें. आप बेहद सुंदर नजर आएंगी. 



अनन्या पांडे 


दीवाली पर पहने गए अनन्या (Ananya Panday) के लुक से इंस्पायर होकर आप अपने भाई दूज का आउटफिट चुन सकती हैं. फ्लोरल प्रिंट की पैंट्स को अनन्या ने क्रॉप प्लंज नैकलाइन वाले टॉप के साथ कैरी किया है और ऊपर से लोंग ब्लेजर पहना है. आप एथनिक प्लाजो पर मैचिंग क्रॉप टॉप पहन सकती हैं. इसके अलावा एथनिक टॉप पर प्लेन प्लाजो या वाइड लेग पैंट्स पहनी जा सकती है. शर्ट को स्टाइल करना भी एक अच्छा ऑप्शन साबित होगा. 

दिवाली 2022: वरुण धवन और नताशा दलाल ने त्‍योहार के लिए चुनी खूबसूरत ड्रेस 


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
World Chocolate day 2024 : डार्क चॉकलेट खाने के हैं 7 गजब के फायदे, वजन कम करना भी है शामिल
Bhai Dooj 2022: पहनना चाहती हैं भाई दूज पर कुछ इंडो-वेस्टर्न, तो इन सेलेब्स के लेटेस्ट लुक्स से ले सकती हैं इंस्पिरेशन 
चिलचिलाती गर्मी से राहत पाना है तो जुलाई के महीने में इन ऑफ बीट हिल स्टेशन चले जाइए
Next Article
चिलचिलाती गर्मी से राहत पाना है तो जुलाई के महीने में इन ऑफ बीट हिल स्टेशन चले जाइए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;