भाग्यश्री ने बताई अपनी हेल्दी डाइट, आप भी उनसे लें हेल्दी टिप्स

भाग्यश्री अक्सर अपनी फूड डायरी से हमें चौंका देती हैं. आप भी उनसे ले सकती हैं हेल्दी डाइट टिप्स.

भाग्यश्री ने बताई अपनी हेल्दी डाइट, आप भी उनसे लें हेल्दी टिप्स

एक्ट्रेस भाग्यश्री की ये है हेल्दी डाइट.

खास बातें

  • Actress Bhagyashree's healthy dinner indeed gave us goals
  • She ate a fresh salad comprising many nutritious veggies
  • Here's all you need to know about her foodie diaries
नई दिल्ली :

इस वीकेंड आपको एक्ट्रेस भाग्य श्री के स्वादिष्ट डिशेज देखकर मुंह में पानी आ जाएगा. इसे देखकर तो यही लग रहा है कि एक्ट्रेस भाग्यश्री का वीकेंड हेल्दी खाने और बॉडी को डिटॉक्सीफाई करने वाला होता है. दरअसल, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की. जिसमें उन्होंने लिखा कि यह हेल्दी डिनर है. थाली में क्या है? प्लेट में फ्रेश सब्जियां हैं. इसमें टमाटर के स्लाइस और मशरूम का मिक्चर दिख रहा है. स्प्राउट्स सलाद के तौर पर खाना वाकई बहुत ही फायदेमंद है. ग्रील्ड सॉसेज के स्लाइस की तरह दिख रहा है. भाग्यश्री की यह पोस्ट देखकर ये ही लग रहा है कि वाकई उनका वीकेंड हेल्दी दिख रहा है.

24dv9ddg

पर ऐसा नहीं है कि भाग्यश्री हर समय हेल्दी फूड्स ही खाती हो. कई बार वह कुछ भी खा लेने के कॉन्सेटप को भी फॉलो कर लेती हैं. आपको सुनकर यह यकीन नहीं हो रहा है? इस महीने की शुरुआत में  अभिनेत्री को ग्रिल्ड चिकन का शानदार लंच करते हुए देखा गया है. उनकी प्लेट में चेरी टमाटर,  ब्रोकली और नींबू वगैरह भी सलाद में था. एक्ट्रेस ने डिलिशियस डिप्स और गाढ़े टमाटर के सूप के साथ भोजन किया.

वैसे सच है कि एक्ट्रेस भाग्यश्री को यह खाना मिस करना लाजमी है. दरअसल, पिछले महीने दुबई में अपनी छुट्टियों के दौरान  उन्होंने स्वादिष्ट खाने का लुत्फ उठाया था. उनकी प्लेट में ग्रीन पत्तेदार सब्जियां,  खीरा, टमाटर वगैरह शामिल था. वहीं, हम कॉफी का लुत्फ उठाते हुए भी दिखीं. उन्होंने हमें अपने रात के खाने की एक झलक भी दी जहां वह पनीर का आनंद ले रही थी.

वहीं एक्ट्रेस ने वेनिला आइसक्रीम की फोटो शेयर कीं. जिसमें उन्होंने चोको-लावा केक की एक तस्वीर पोस्ट की. यह हीरोइन की सैटरडे ट्रीट है. आप इस आसान सी रेसिपी को फॉलो करके घर पर ही चोको लावा केक बना सकते हैं.

lebd88bg

अगर भाग्यश्री के ग्रीन वेजिटेबल लव ने आपको सलाद खाने के लिए प्रेरित किया है, तो यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं. यहां काले पत्ते, छोले, सूरजमुखी के बीज और चिया बीज के साथ एक सुपरफूड सलाद बनाने की विधि दी गई है. आप ग्रील्ड चिकन के साथ मिश्रित सलाद बनाना भी चुन सकते हैं. चिकन के टुकड़ों के साथ लेट्यूस, नींबू का रस और चिकन स्टॉक डालें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अपनी थाली में कुछ स्वादिष्ट भोजन के साथ वीकेंड का आनंद लें.