अच्छी फिजीक के लिए एक्टर्स भी करवाते हैं मालिश, Ayushmann khuranna के इस वीडियो से आप भी ले सकते हैं टिप्स

आयुष्मान खुराना का मालिश करवाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मसाज करवाते हुए इस वीडियो में आयुष्मान शर्टलेस देखे जा सकते हैं. आयुष्मान इस वीडियो में ब्लैक कलर शॉर्ट्स पहने दिखाई दे रहे हैं और उनका ऑयल मसाज हो रहा है.

अच्छी फिजीक के लिए एक्टर्स भी करवाते हैं मालिश,  Ayushmann khuranna के इस वीडियो से आप भी ले सकते हैं टिप्स

अपनी फिटनेस से Ayushmann khuranna युवाओं को कर रहे हैं प्रेरित, आप भी ले सकते हैं टिप्स

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में एक फिटनेस ट्रेनर की भूमिका निभाई है और भूमिका के साथ जस्टिस करने के लिए आयुष्मान इनक्रेडिबल ट्रांसफॉर्मेशन से गुज़रे हैं. इस फ़िल्म के लिए आयुष्मान ने शानदार बॉडी मेंटेन की है, लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि फ़िल्म में शानदार नज़र आ रही इस गबरू मुंडे की जबरदस्त चमकदार बॉडी के पीछे मालिश का बहुत बड़ा रोल है, तो अगर आप भी चाहते हैं कि आयुष्मान खुराना की तरह आपके एब्स भी अच्छे और चमकदार नज़र आएं, तो एक्टर की तरह मालिश करवाएं. ये मालिश आपकी फिजीक को बेहतर ढंग से प्रेजेंट करने में मदद करेगी.

 

मालिश कराते नज़र आये आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना का एक मालिश करवाते हुए का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मसाज करवाते हुए इस वीडियो में आयुष्मान शर्टलेस देखे जा सकते हैं. आयुष्मान इस वीडियो में ब्लैक कलर का शॉर्ट्स पहने हुए दिखाई दे रहे हैं और उनका ऑयल मसाज हो रहा है. वैनिटी वैन में आयुष्मान के एक स्टाफ मेंबर उनकी मालिश करते हुए नज़र आ रहे हैं. गौर से देखेंगे तो मालिश कराने के बाद आयुष्मान के एब्स और भी अच्छे और उभरकर दिख रहे हैं. बॉडी बिल्डर का किरदार निभा रहे आयुष्मान अपने इस वीडियो के जरिये यही बताने की कोशिश कर रहे हैं कि बॉडी बिल्डर के लिए मालिश की क्या अहमियत है, तो अगर आप अपनी बॉडी या एब्स बनाना चाहते हैं तो फिटनेस के साथ-साथ मालिश का भी सहारा ले सकते हैं. ये मालिश आपके एब्स और फिजीक को और भी अच्छे तरीके से शो करने में मदद करेगी.

मालिश के फायदे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मालिश बढ़ाती है फ्लेक्सिबिलिटी.
परफॉर्मेंस में होता है इम्प्रूवमेंट.
मसाज से बॉडी बिल्डर की बनती है जबरदस्त फिजीक.
ब्लड सर्कुलेशन होता है इम्प्रूव.
ऑयल मसाज कराने से दर्द में मिलता है आराम.
मालिश कराने से बॉडी बिल्डर्स की टेक्नीक्स में होता है सुधार.
ऑयल मसाज से दूर होता है स्ट्रेस.