Alia Bhatt का एयरपोर्ट लुक दिखने में है बेहद स्टाइलिश, इस शर्ट कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

Alia Bhatt Airport Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लुक्स एक से बढ़कर एक होते हैं. लेकिन, आलिया अपनी हालिया तस्वीरों में जिस शर्ट को पहने नजर आ रही हैं उसकी कीमत का अंदाजा शायद आपको भी नहीं होगा. 

Alia Bhatt का एयरपोर्ट लुक दिखने में है बेहद स्टाइलिश, इस शर्ट कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

Alia Bhatt अपने कैजुअल एयरपोर्ट लुक में डिजाइनर शर्ट पहने दिख रही हैं.

Airport Look: एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. शादी के बाद से ही दोनों अपने-अपने काम पर वापस लग गए हैं जिस बीच आएदिन दोनों को स्पॉट किया जाता रहता है. इसी चलते हाल ही में आलिया भट्ट को हाल ही में एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में कैप्चर किया गया. आलिया (Alia Bhatt) का एयरपोर्ट लुक यूं तो कैजुअल होकर भी स्टाइलिश है लेकिन इस पूरे लुक की कीमत जानकार आपके होश लगभग उड़ ही जाएंगे. शूट के लिए जा रहीं आलिया का पूरा आउटफिट डिजाइनर है जिसमें वे वाइट प्रिंटेड शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. 

आलिया ने इस एयरपोर्ट लुक में वाइट पर ब्लैक डिजाइनर प्रिंट वाली बैलेंशियागा (Balenciaga) शर्ट पहनी है जिसकी कीमत लगभग 80,000 रुपए है. इस डिजाइनर कैजुअल शर्ट के साथ आलिया ने ब्लैक शॉर्ट्स को स्टाइल किया है जिसके साथ वे डिजाइनर टोट बैग लिए दिख रही हैं. इस टोट बैग की कीमत भी कुछ आम नहीं है बल्कि टेक्सटाइल बीज और ब्लैक ट्रिमिंग वाले इस सलीन बैग की कीमत तकरीबन 1,39,000 रुपए है. 

i9gmo29o


हालांकि, इन डिजाइनर चीजों के अलावा आलिया (Alia Bhatt) ने अपने लुक को काफी सादा रखा है. ब्लैक कटऑफ डेनिम शॉर्ट्स के साथ इस शर्ट को उन्होंने वाइट स्लिपर्स और चंकी हूप इयरिंग्स के साथ स्टाइल किया है. 

शादी के बाद आलिया मुंबई में इस पिंक कुरते में भी स्पॉट हुई थीं. इस फ्लोरल पैटर्न के कुरते के साथ आलिया ने मैचिंग दुपट्टा और फुटवियर भी पहना था. वहीं, बालों को खुला रखते हुए आलिया मिनिमल लुक में नजर आईं. 

कुछ समय पहले ही एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने शादी की है. शादी में भी इस कपल के कैजुअल लुक ने सभी का दिल जीत लिया था. आलिया ने दुल्हन के रूप में भी बेहद लाइट और सटल मैकअप को चुना था. 

qivfjs2g

कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन फिल्मिस्तान स्टूडियो के बाहर आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com