Ajay Devgn की बेटी न्यासा देवगन के ये विंटर लुक्स किसी बॉलीवुड दीवा से कम नहीं हैं, देखें ये तस्वीरें

Nysa Devgan के लुक्स किसी बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. उनके इन आउटफिट्स से आप भी इंस्पिरेशन ले सकती है.

Ajay Devgn की बेटी न्यासा देवगन के ये विंटर लुक्स किसी बॉलीवुड दीवा से कम नहीं हैं, देखें ये तस्वीरें

एक फैन अकाउंट से शेयर हुई तस्वीरों में न्यासा (Nysa Devgan) की ब्लैक ड्रेस पहने एक सेल्फी दिखाई दे रही है.

नई दिल्ली:

Nysa Devgan Looks : सेलिब्रिटीज के बीच नए साल की अलग ही धूम देखने को मिल रही है. सिर्फ सोनम कपूर और ईशा गुप्ता जैसी एक्ट्रेसेस ही नहीं बल्कि एक नई स्टारकिड भी है जो अपने स्टाइल से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है. यह और कोई नहीं बल्कि काजोल और अजय देवगन (Nysa Devgan) की बेटी न्यासा देवगन हैं. बॉलीवुड की इन दो जानी-मानी हस्तियों की बेटी न्यासा, जो आजकल स्विट्जरलैंड में पढ़ रही हैं, इस हॉलिडे सीजन का खूब लुत्फ उठा रही हैं. एक फैन अकाउंट से शेयर हुई तस्वीरों में न्साया की ब्लैक ड्रेस पहने एक सेल्फी दिखाई दे रही है. ओवरलैप्ड नेकलाइन न्यासा के कंधों पर गिरती हुई सी है और बॉडी पर रैप हो रही है. इस ड्रेस की हेमलाइन भी इसी तरह के रैप डिज़ाइन में है. इस ऑफ शॉल्डर ड्रेस के साथ न्यासा (Nysa Devgan) ने एक मिंट कलर का शोल्डर बैग हाथ पर लटका रखा है. वहीं, खुले बालों और गले में पतली चेन के साथ न्यासा ने अपने इस हॉलिडे लुक को कंप्लीट किया है. 

न्यासा देवगन (Nysa Devgan) यूं तो उम्र में छोटी हैं लेकिन उनका फैशन सेंस बड़े-बड़ों को टक्कर दे सकता है. न्यासा को देखकर ये भी लगता है कि सर्दियों में उन्हें तैयार होने का भी बेहद शौक है. अपने अगले लुक में न्यासा रेड कलर की ड्रेस में नज़र आ रही हैं. इस ड्रेस के कलर से लेकर इसके पतले स्ट्रैप्स, लॉ नेकलाइन और फिट्टेड बॉडिस, सभी पूरे लुक को बोल्ड बना रहे हैं. इस ड्रेस के साथ न्यासा ने अपने बाल एकदम स्ट्रेट रखे और सुर्ख लाल लिप्सटिक और थिक लैशेज के साथ मेकअप पूरा किया. 

न्यासा को देखकर इतना तो कोई भी समझ जाएगा कि वे चाहे कुछ भी पहनें सुंदर लग ही जाएंगी. इस बात की गवाही खुद न्यासा (Nysa Devgan) की तस्वीरें देती हैं. इसी फैन अकाउंट के एक पोस्ट में न्यासा ग्रीन ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसके साथ उन्होंने बीज कलर का कोट पहना हुआ है. बंधे बालों में भी न्यासा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com