क्‍या आप भी गुजर रहे हैं एक बोरिंग रिलेशनशिप से?

क्‍या आप भी गुजर रहे हैं एक बोरिंग रिलेशनशिप से?

नई दिल्‍ली:

आप एक ऐसी रिलेशनशिप में हैं जिसमें रहकर आप खुशी महसूस कर रहे हैं, जिनसे मिलकर आप अपनी सारी टेंशन भूल जाते हों, आपके हर गम उनकी एक मुस्‍कान के आगे कहीं खो जाते हैं, तो समझ जाएं आप एक परफेक्‍ट रिलेशनशिप में हैं. लेकिन हर किसी को इस तरह का जीवनसाथी नहीं मिल पता. हर बार आपको अपने साथी से मिलकर खुशी हो ये जरूरी नहीं हैं. ऐसे में चांसेज हैं कि आप एक बोरिश रिलेशनशिप से गुजर रहे हैं. आइए जानते हैं कुछ ऐसी फिलिंग्‍स के बारे में जिससे आप ये पता लगा सकते हैं कि आपका रिश्‍ता अब मजेदार नहीं रहा है.

"उम्‍मीद है ये मुझे कॉल नहीं करेगा"
आप उनकी कॉल को बार-बार अवॉइड करते हैं. डेट पर दो मिनट की बातचीत के बाद आपके पास बात करने के लिए कोई टॉपिक ही नहीं होता है.

 
giphy

"मूवी? इस बार भी वही पुरानी ड्रेस पहनना "
आप उनकी नजरों में छाने के लिए कुछ नया ट्राई नहीं करते, आपको लगता है कि वो आपको नोटिस नहीं करते और मूवी के लिए आप वही सदियों पुरानी ड्रेस पहनकर निकल पड़ते हैं.
 
giphy

"कहीं घूमने जाने के लिए अपने दोस्‍त को फोन करते हैं"
आप अपने साथी के साथ कहीं बाहर जाने पर एंज्‍वॉय नहीं कर पा रहे हैं और अपने बीच अपने दोस्‍त को बुलाने की बार-बार कोशिश करते जा रहे हैं.
 
giphy

"मुझे पता है हम सेम डिश ऑडर करेंगे"
अब आपको अपनी नाइट डेट में मजा नहीं आता, क्‍योंकि आप कुछ नया ट्राई नहीं करते और उसी पुराने ढर्रे पर चले जा रहे हैं.
 
giphy

‘इस वीकेंड में खाली हूं’
अब आप वीकेंड का इंतजार नहीं करते क्योंकि आप अक्सर घर पर रहना और अपने पसंदीदा शो को देखना ज्‍यादा पसंद करते हैं बजाय उनके साथ बाहर जाने के.
 
giphy

"जब सिंगल था तो अच्‍छा था"
आपको अपने उन दोस्‍तों से जलन होने लगी है जो अकेले हैं, जिनका कोई पार्टनर नहीं है. आपको लगता है कि आपसे ज्‍यादा आपके ये दोस्‍त लाइफ को एंज्‍वॉय कर रहे हैं. तो समझ जाएं आप एक बोरिंग रिलेशनशिप को झेल रहे हैं.
 
giphy

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com