Advertisement

विकास दुबे को मंदिर में गार्ड ने पहचाना और CCTV फुटेज की मदद से दबोचा - देखें VIDEO

Vikas Dubey Arrested in Ujjain : यूपी के कानपुर में पिछले हफ्ते 8 पुलिसकर्मियों की बेरहमी से हत्या करके फरार आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में महाकाल के दर्शन के दौरान गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Vikas Dubey Arrested in Ujjain : महाकाल मंदिर में मौजूद सेक्युरिटी गार्ड लखन यादव
उज्जैन:

यूपी के कानपुर में पिछले हफ्ते 8 पुलिसकर्मियों की बेरहमी से हत्या करके फरार आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) को मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में महाकाल के दर्शन के दौरान गिरफ्तार कर लिया. विकास दुबे को देखने के बाद जिस सेक्युरिटी गार्ड को शक हुआ था, उसने अपनी पूरी बात कैमरे के सामने बताई. महाकाल मंदिर में ड्यूटी के दौरान मौजूद सेक्युरिटी गार्ड लखन यादव ने बताया कि गैंगस्टर विकास दुबे को उसने देखा और अपने विभाग के लोगों की इसकी जानकारी दी.

Advertisement

गार्ड ने बताया कि हम लोगों ने विकास दुबे का फोटो देख रखा था, उसे देखने के बाद लगा कि यहां दर्शन के लिए आया है. जब संदिग्ध व्यक्ति पर शक हुआ तो हमने विभागीय अधिकारी बताया. उन्होंने फिर पुलिस कस्टडी को बताया. सुबह करीब 7 बजे मंदिर के पिछले गेट से घुसने कोशिश की, दर्शन करने जा रहा था. हम लोगों ने सीसीटीवी में देखते हुए उसे दो घंटे तक इंक्वायरी की. गार्ड लखन यादव ने आगे बताया कि हमारी उस वक्त 8 लोगों की टीम थी. उसके साथ शायद दो-तीन लोग थे, लेकिन उसे अकेला पकड़ा गया. 

बता दें कि आठ पुलिसकर्मियों का हत्यारा विकास दुबे पिछले एक हफ्ते से इधर-उधर छिपता फिर रहा था. गुरुवार की सुबह उसके उज्जैन में गिरफ्तार होने की खबर आई थी. वो सुबह महाकाल मंदिर के दर्शन करने के लिए पहुंचा था, जहां उसे एक गार्ड ने पहचान लिया. जानकारी कन्फर्म करने पर पुलिस को इसकी सूचना दी गई, जिसके बाद उज्जैन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल वो उज्जैन पुलिस की गिरफ्त में है. 

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election: Tejaswi Yadav ने पूरी की 200 जनसभाएं, हेलीकॉप्टर में केक काट मनाया जश्न

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: