UP : आगरा के अस्पताल में लगी आग, डॉक्टर समेत तीन की मौत

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में बुधवार की सुबह एक अस्पताल में जबरदस्त आग (Fire) लग गयी जिससे इस घटना में जल कर एक डॉक्टर डॉक्टर समेत तीन लोगों की मौत हो गयी.

UP : आगरा के अस्पताल में लगी आग, डॉक्टर समेत तीन की मौत

डॉक्टर की पत्नी और एक अन्य बेटा अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनकी हालत नाजुक है

आगरा, :

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में बुधवार की सुबह एक अस्पताल में जबरदस्त आग (Fire) लग गयी जिससे इस घटना में जल कर एक डॉक्टर डॉक्टर समेत तीन लोगों की मौत हो गयी. पुलिस ने इसकी जानकारी दी . पुलिस ने बताया कि आग की चपेट में आने से अस्पताल की दूसरी मंजिल पर रहने वाले डॉक्टर तथा उनके बेटे और बेटी की मौत हो गयी . उन्होंने बताया कि डॉक्टर की पत्नी और एक अन्य बेटा अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनकी हालत नाजुक है .

उन्होंने बताया कि मरने वाले की पहचान अस्पताल के संचालक डॉ राजन सिंह उनके बेटे ऋषि और बेटी शालू के रूप में हुयी है . उन्होंने बताया कि डॉक्टर सिंह अपने परिवार के साथ अस्पताल इमारत की दूसरी मंजिल पर रहते थे . पुलिस ने बताया कि आग की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंची और तत्काल आग बुझाने का प्रयास शुरू किया. उन्होंने बताया कि दमकलकर्मियों ने आग बुझाने के साथ-साथ अस्पताल में फंसे लोगों को निकाल भी रहे थे और उन्होंने चार लोगों को मौके से बचा भी लिया .

दमकल विभाग ने बताया कि दूसरी मंजिल पर डॉक्टर और उनके परिवार के फंसे होने की सूचना मिलने के बाद दमकल टीम ने उन्हें बचाने का प्रयास किया लेकिन तब तक वे आग की चपेट में आ गये थे जिससे उनकी मौत हो गयी. घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और मरीजों को बाहर निकालकर दूसरे अस्पतालों में भेजा गया. उन्होंने बताया कि फिलहाल आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. शाहगंज थाने के पुलिस निरीक्षक जसवीर सिंह सिरोही ने बताया कि चार लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल से निकालकर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)