भगवंत मान और संजय सिंह आज केजरीवाल से नहीं कर सकेंगे मुलाकात, तिहाड़ जेल ने नहीं दी इजाजत : सूत्र

आज भगवंत मान और संजय सिंह जेल में केजरीवाल से मुलाकात नहीं कर पाएंगे. तिहाड़ जेल प्रशासन को मुलाकात के लिए एक लेटर मिला है. आज DG तिहाड़ लेटर का रिप्लाई करेंगे.

भगवंत मान और संजय सिंह आज केजरीवाल से नहीं कर सकेंगे मुलाकात, तिहाड़ जेल ने नहीं दी इजाजत : सूत्र

आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह ( फाइल फोटो )

पंजाब सीएम भगवंत मान (Punjab CM Bhagwant Mann) और संजय सिंह (Sanjay Singh) को आज अरविंद केजरीवाल से तिहाड़ जेल में मुलाकात करनी थीं. सूत्रों के मुताबिक तिहाड़ जेल ने मुलाकात की इजाजत नहीं दी. नतीजतन आज भगवंत मान और संजय सिंह जेल में केजरीवाल से मुलाकात नहीं कर पाएंगे. तिहाड़ जेल प्रशासन को मुलाकात के लिए एक लेटर मिला है. आज DG तिहाड़ लेटर का रिप्लाई करेंगे.

डीजी के रिप्लाई में सिक्योरिटी के बारे में जानकारी दी जायेगी और मुलाकात की कुछ तारीखें दी जायेंगी. उन तारीखों में अगर चाहें तो संजय सिंह और भगवंत मान मिल सकते हैं. तिहाड़ प्रशासन के मुताबिक जेल के अपने नियम होते हैं और जेल मैनुअल (Jail Manual) के हिसाब से जेल प्रशासन चलता है.

ईडी ने कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े धनशोधन के मामले में केजरीवाल को गिरफ्तार किया है. ‘आप' दिल्ली, पंजाब, गुजरात, असम और हरियाणा की कुल 22 लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ रही है और केजरीवाल को पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करना था. उनकी अनुपस्थिति में, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, राज्यसभा सदस्य संजय सिंह और दिल्ली की मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज सहित पार्टी के अन्य नेताओं को कमान संभालनी होगी.

Video : Weather Updates: IMD के मुताबिक़, आने वाले दिन में गर्मी से मिलेगी रहता, साउथ में हटा ऑरेंज अलर्ट

ये भी पढ़ें : "यह तभी होता है जब वे...": बीजेपी में शामिल होने की अफवाहों पर यूपी कांग्रेस प्रमुख

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये थी पढ़ें : ओला इंटरनेशनल मार्केट को कहेगी अलविदा, भारतीय बाजार पर केंद्रित करेगी ध्यान