कांग्रेस के इन दो नेताओं पर गिर सकती है गाज, सोनिया गांधी लेंगी अंतिम फैसला

कांग्रेस अनुशासन समिति की मंगलवार को हुई बैठक में कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ को दो साल के लिए निलंबित करने की सिफारिश की गई है, वहीं के.वी. थॉमस को पार्टी की सभी कमेटियों से हटाने की सिफारिश की गई है.

कांग्रेस के इन दो नेताओं पर गिर सकती है गाज, सोनिया गांधी लेंगी अंतिम फैसला

कांग्रेस अनुशासन समिति की बैठक में सुनील जाखड़ और के.वी. थॉमस की पार्टी-विरोधी गतिविधियों पर चर्चा हुई...

नई दिल्ली:

कांग्रेस अनुशासन समिति की मंगलवार को हुई बैठक में पंजाब कांग्रेस के नेता सुनील जाखड़ और केरल कांग्रेस के नेता के.वी. थॉमस की पार्टी-विरोधी गतिविधियों पर चर्चा की गई. इन दोनों नेताओं पर आरोप है कि पार्टी की ओर से जारी निर्देशों का इन्होंने पालन नहीं किया. एक ओर जहां थॉमस ने CPM के कार्यक्रम में हिस्सा लिया, वहीं जाखड़ ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के खिलाफ कई बार बयानबाजी की थी.

बैठक में कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ को दो साल के लिए निलंबित करने की सिफारिश की गई है, वहीं के.वी. थॉमस को पार्टी की सभी कमेटियों से हटाने की सिफारिश की गई है. हालांकि, इस पर अंतिम फैसला पार्टी की मौजूदा अध्यक्ष सोनिया गांधी ही लेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने बताया कि आज कांग्रेस अनुशासन समिति की बैठक हुई. साथ ही सुनील जाखड़ और केरल के कांग्रेस नेता के.वी. थॉमस के बारे में भी चर्चा हुई. इनके निलंबन को लेकर पूछे सवाल पर तारिक अनवर ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को अनुशंसा कर दी गई है. यह भी हो सकता है कि सोनिया गांधी इन सिफारिशों को न मानें. उनके अप्रूवल के बाद ही नाम का ऐलान किया जाएगा. हालांकि, इस मामले पर सुनील जाखड़ ने कोई जवाब नही दिया है.