यूपी में ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार दादा-पोते की मौत, 2 KM से ज्यादा दूर तक घसीटा गया 6 साल का बच्चा

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया 67 वर्षीय उदित नारायण और उनका पोता सात्विक बाजार जा रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार डम्पर ट्रक ने उनके स्कूटर को टक्कर मार दी. 

यूपी में ट्रक की टक्कर से स्कूटी सवार दादा-पोते की मौत, 2 KM से ज्यादा दूर तक घसीटा गया 6 साल का बच्चा

पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की.

महोबा:

यूपी के महोबा शहर कोतवाली इलाके के एचपी पेट्रोल पंप के सामने दर्दनाक सड़क हादसे में दादा पोते की मौत हो गई. दरअसल दादा को कुचलने के बाद ट्रक चालक बेरहमी से स्कूटी में फंसे मासूम को करीब 3 किलोमीटर तक घसीटते चला गया. फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

महोबा शहर में बीते रोज अपने दादा उदित के साथ घर के बाहर खडी स्कूटी में 6 बर्षीय सात्विक बैठा हुआ था. इसी बीच तेज रफ्तार डंफर ट्रक चालक ने बेरहमी से दोनों को बुरी तरह कुचल दिया था. इस दौरान स्कूटी में बैठे 6 बर्षीय मासूम पोते सात्विक को डंफर चालक बेरहमी से करीब 3 किलोमीटर हाइवे पर घसीटते हुए ले गया था. इस हादसे में दोनों की मौत हो गयी है.  पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया 67 वर्षीय उदित नारायण और उनका पोता सात्विक बाजार जा रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार डम्पर ट्रक ने उनके स्कूटर को टक्कर मार दी. 

उदित की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात्विक और दोपहिया वाहन को दो किलोमीटर से अधिक घसीटे गए. ये सड़क हादसा घटना कानपुर-सागर हाईवे NH86 का बताया जा रहा है. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. एक वीडियो में ट्रक के पास कई बाइक चालक को सचेत करने की कोशिश करते देखे जा सकते हैं. राहगीरों द्वारा सड़क पर पत्थर और बोल्डर डालने के बाद आखिरकार ट्रक रुक गया. ट्रक चालक की स्थानीय लोगों ने पिटाई कर दी.

ये भी पढ़ें : प्रेमिका को एसएमएस भेजने और कॉल करने पर दोस्त का सिर काटने के बाद दिल निकाल लिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : कर्नाटक : बेंगलुरु में वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव किया गया, मामला दर्ज