उमेश पाल पर गोली चलाने के आरोपी शूटर उस्मान की पुलिस एनकाउंटर में मौत

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में ऐलान किया था कि माफिया को मिट्टी में मिला देंगे. इसके बाद पुलिस और प्रशासन एक्शन में दिख रहा है.

उमेश पाल हत्याकांड मामले में प्रयागराज जिले से एक बड़ी खबर समाने आ रही. उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शातिर शूटर जिसने पहली गोली उमेश पाल और सिपाही को मारी थी. आज सुबह कौंधियारा थाना क्षेत्र में क्राइम ब्रांच के साथ मुठभेड़ में उसकी मौत हो गई. मुठभेड़ में मारा गया विजय उर्फ उस्मान 50 हजार का इनामी था. पुलिस का कहना है कि घायल को स्वरूप रानी अस्पताल भेजा गया था. ये एनकाउंटर सुबह तकरीबन 5 बजे के आस पास हुआ है.

बीजेपी नेता ने ट्वीटर पर लिखा कहा था ना कि मिट्टी में मिला देंगे

बीजेपी नेता शलभ मणि त्रिपाठी ने ट्विटर पर लिखा कि कहा था ना कि मिट्टी में मिला देंगे !! उमेश पाल और संदीप निषाद पर पहली गोली चलाने वाला खूंखार हत्यारा उस्मान भी आज पुलिस मुठभेड़ में ढेर. इसी के साथ उन्होंने अपने एक और ट्वीट में लिखा, मिट्टी में ढेर उमेश पाल व संदीप निषाद का हत्यारा उस्मान चौधरी !!

अस्पताल ने की मौत की पुष्टि

स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल के आपातकालीन चिकित्सा अधिकारी डॉ. बद्री विशाल सिंह ने बताया, "हमने जांच की जिसके बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया और शव को मुर्दाघर भेज दिया गया. उसे गोली लगी थी." उमेश पाल को गाड़ी से उतरते ही सबसे पहले विजय उर्फ उस्मान ने पहली गोली मारी थी. दुकान में छिपे दूसरे शख्स ने उस्मान के बाद ही उमेश पर फायरिंग की थी. उमेश पाल हत्याकांड में ये दूसरा एनकाउंटर हुआ है.

यूपी सीएम ने माफिया को मिट्टी में मिलाने का किया था ऐलान

कल पुलिस प्रशासन की तरफ से इस मामले में फरार आरोपियों पर इनाम घोषित किया गया था. यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में ऐलान किया था कि माफिया को मिट्टी में मिला देंगे. इसके बाद पुलिस और प्रशासन एक्शन में दिख रहा है.

बुलडोजर भी एक्शन में

इस मामले में कई आरोपियों के घर पर बुलडोजर कार्रवाई भी हो चुकी है. उमेश पाल की प्रयागराज के धूमनगंज में योजनाबद्ध तरीके से अंधाधुंध गोलियां बरसाकर और बम फोड़कर हत्‍या कर दी गई थी. उमेश पाल साल 2005 में बसपा विधायक राजू पाल की हत्‍या का अहम गवाह था. इस सनसनीखेज वारदात में उमेश पाल का सुरक्षाकर्मी भी मारा गया था.

ये भी पढ़ें : "केरल के CM साबित कर रहे हैं कि वह 'धोती में मोदी' है": एशियानेट ऑफिस में पुलिस की तलाशी पर कांग्रेस नेता

ये भी पढ़ें :  संजीवनी घोटाला: सीएम अशोक गहलोत ने कहा, सरकार पीड़ितों के पैसे वापस दिलाने के प्रयास करेगी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com