राजस्‍थान : झोपड़ी में आग लगने से महिला और उसकी एक साल की बेटी की झुलसने से मौत 

झोपड़ी में लगी आग के दौरान महिला का पति रेवताराम आग से बचने के लिए झोपड़ी से बाहर निकल गया था और उसी दौरान झोपड़ी मां-बेटी पर गिर गई और वो बाहर नहीं निकल सके. 

राजस्‍थान : झोपड़ी में आग लगने से महिला और उसकी एक साल की बेटी की झुलसने से मौत 

आग में झुलसने से मां-बेटी की मौत हो गई. (प्रतीकात्‍मक)

जयपुर :

राजस्थान के बीकानेर जिले के गजनेर थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार देर रात एक झोपड़ी में आग लगने से एक महिला और उसकी एक साल की मासूम बेटी की जल कर मौत हो गई. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. थानाधिकारी धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि चाण्डासर गांव में एक झोपड़ी में लगी आग में ममता सांसी (22) और उसकी एक वर्षीय बेटी खुशी की जलने से मौत हो गई. उन्होंने बताया कि झोपड़ी में लगी आग के दौरान महिला का पति रेवताराम आग से बचने के लिए झोपड़ी से बाहर निकल गया था और उसी दौरान झोपड़ी मां-बेटी पर गिर गई और वो बाहर नहीं निकल सके. 

सिंह ने बताया कि मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए. 

उन्होंने बताया कि मृतका के पिता इसरराम ने पति, ससुर, और सास पर उसे जलाकर मारने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. 

उन्होंने बताया कि दर्ज शिकायत के आधार पर पति, ससुर, और सास के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है, हालांकि, इस संबंध में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. 

उन्होंने बताया कि पति से पूछताछ में पता चला की आग में उसके भी दोनों हाथ जल गए हैं. अधिकारी ने बताया कि पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* महिला ने मानसिक रूप से अस्वस्थ अपने बच्चे को चंबल नदी में फेंका
* राजस्थान : कैबिनेट बैठक में संगठित अपराध नियंत्रण विधेयक का अनुमोदन, समझें इसके मायने
* राजस्थान : जालौर में पांच बच्चों के साथ नहर में कूदे पति-पत्नी



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)