"प्रार्थना है प्रभावित लोग जल्द से जल्द अपने पैरों पर खड़े हो सकें": Byju's की छंटनी पर सुनील शेट्टी

अपने लंबे पोस्ट के अंत में सुनील शेट्टी ने पूर्व भारतीय बल्लेबाज राहुल द्रविड़ का उदाहरण भी दिया और कहा, "दीर्घकालिक सोचो. स्प्रिंट बनाम मैराथन सोचो. राहुल द्रविड़ जैसा, स्थिर और धीमा उतना ही महान है.

सुनील शेट्टी ने कहा कि वह "भारत की कहानी" में विश्वास करना जारी रखते हैं.

BYJU'S द्वारा कई विभागों के 2,500 कर्मचारियों की छंटनी करने के फैसले पर फिल्म अभिनेता, निर्माता और व्यवसायी सुनील शेट्टी ने अपनी राय व्यक्त की है. एक लिंक्डइन पोस्ट में, अभिनेता ने लिखा कि वह प्रार्थना कर रहे हैं कि प्रभावित लोग जल्द से जल्द अपने पैरों पर वापस आ सकें, और यह सोचना चाहेंगे कि कंपनी के लिए यह एक आसान निर्णय नहीं था. बायजूज का जिक्र किए बिना सुनील शेट्टी ने अपने पोस्ट में लिखा, "एक कंपनी के 2500 कर्मचारियों की छंटनी के बारे में हाल ही में एक लेख पढ़ा, जिसे निगलना मुश्किल था. टाइम्स 4, यह 10000 जीवन प्रभावित है. मैं यह सोचना चाहूंगा कि यह एक आसान निर्णय नहीं था. प्रार्थना है कि प्रभावित लोग जल्द से जल्द अपने पैरों पर वापस आ सकें."

उन्होंने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में मूल्यांकन और धन उगाहने की गतिविधियों में तेज वृद्धि देखी गई है, अब यह स्पष्ट है कि हाल ही में वैश्विक धारणा कुछ रूढ़िवादी हो गई है. अभिनेता ने विश्व आर्थिक मंदी के संदर्भ में दावा किया, "भारत वैश्विक मंदी की गंभीरता से अन्य प्रमुख अर्थव्यवस्थाओं के समान स्तर तक प्रभावित हो भी सकता है और नहीं भी.

ये भी पढ़ें-  भाजपा की बी टीम हैं केजरीवाल जी : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

अपने लंबे पोस्ट के अंत में उन्होंने पूर्व भारतीय बल्लेबाज राहुल द्रविड़ का उदाहरण भी दिया और कहा, "दीर्घकालिक सोचो. स्प्रिंट बनाम मैराथन सोचो. राहुल द्रविड़ जैसा सोचो, स्थिर और धीमा उतना ही महान है."

दरअसल पिछले हफ्ते, बायजूज ने अपनी मार्केटिंग और परिचालन लागत को अनुकूलित करने के लिए मार्च 2023 तक लाभदायक बनने की योजना बनाई है और ऐसा करने के लिए अगले छह महीनों में 5 प्रतिशत कर्मचारियों या लगभग 2,500 कर्मचारियों की छंटनी की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : पंजाब में सीमा पर पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया, 4 दिनों में तीसरी घटना