Advertisement

NaMo ऐप पर बोले PM, आज का भारत महिला विकास से आगे बढ़कर महिला नेतृत्व की बात कर रहा है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को कर्नाटक में भाजपा के महिला मोर्चे की पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से ‘ नमो एप ’ के जरिए बातचीत की.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नमो ऐप पर महिला मोर्चा को संबोधित करते पीएम मोदी
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कर्नाटक में भाजपा के महिला मोर्चे की पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से ‘ नमो एप ’ के जरिए बातचीत के दौरान कहा कि आज देश महिला विकास से आगे बढ़कर महिला के नेतृत्व बात कर रहा है. जब देश के विकास के लिए ऐसा मंत्र है, तो बीजेपी भी इसी मंत्र में विश्वास करती है. हमारे और हमारी पार्टी के लिए महिला फर्स्ट है. अगर आप हमारी कैबिनेट में देखेंगे तो महिलाओं को क्षमता के अनुसार उन्हें पोर्टफोलियो दिया गया है. 

पीएम मोदी ने कहा कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर सुषमा स्वराज और निर्मला सीतारमण की दुनिया के पुरुषों के बीच वाली फोटो खूब छाई. यह बताता है कि हम महिलाओं को कितना अधिक महत्व देते हैं. भाजपा ने पोलिटिक्स में महिला की भागीदारी का नजरिया ही बदल दिया. विश्व के पुरुष नेताओं के बीच भारत की ये दो ताकतवर महिलाओं की उपस्थिति अलग एहसास कराती है.  

कर्नाटक चुनाव: येदियुरप्पा आज जारी करेंगे BJP का मेनिफ़ेस्टो, पीएम मोदी और अमित शाह नहीं होंगे शामिल

Advertisement
मोदी के खिलाफ गठबंधन के लिए कोई 'वेकेंसी' नहीं : पासवानमोदी-शी के दिशा निर्देशों पर काम करना है भारत-चीन की सेनाओं को : विदेश मंत्रालयकर्नाटक का रण : चुनाव प्रचार चरम पर, राहुल और PM मोदी के बीच 'जुबानी जंग' तेजबिहार के विकास पर प्रधानमंत्री मोदी आख़िर अब पटना में बैठक में होंगे शामिल...VIDEO: मिशन 2019 : कर्नाटक में जुबानी जंग तेज़
Featured Video Of The Day
RSS Chief Mohan Bhagwat: समाज और कुटुम्ब पर क्या बोले RSS प्रमुख मोहन भागवत? | Maharashtra | Pune

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: