नोएडा: एक्शन में आबकारी विभाग, रेस्टोरेंट में परोसी जा रही थी अवैध शराब, चार गिरफ्तार

आबकारी विभाग और पुलिस ने देर रात संयुक्त रूप से छापामार. इस मामले में नोएडा पुलिस ने रेस्टोरेंट के मैनेजर सहित चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर इन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

नोएडा: एक्शन में आबकारी विभाग, रेस्टोरेंट में परोसी जा रही थी अवैध शराब, चार गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है.

नोएडा:

लोकसभा चुनाव में शराब की अवैध बिक्री और ट्रांसपोर्टेशन को लेकर आबकारी विभाग एक्शन में है और लगातार छापेमारी कर रहा है.  इसी कड़ी में आबकारी विभाग और थाना 126 पुलिस ने एक इनपुट के आधार पर ग्राम रोहिल्लापुर सैक्टर-132 में बिना लाइसेंस और पुराने लाइसेंस में छेड़छाड़ कर रेस्टोरेंट में शराब पिलाने वाले मैनेजर सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से छेड़छाड़ कर बनाए गए फर्जी लाइसेंस और 55 बोतल शराब की बरामद की गई है.

दरअसल नोएडा स्थित 'बुराश रेस्टोरेन्ट' में अवैध शराब परोसी जा रही की थी. सूचना मिलने पर आबकारी विभाग और थाना 126 पुलिस तुरंत हरकत में आई. दोनों ने देर रात संयुक्त रूप से छापेमारी की और रेस्टोरेंट के मैनेजर आलोक झा, धर्मवीर कुमार सोनू और मणिपुर निवासी थांगलेनहाऊ चोंगलोई को गिरफ्तार किया. बिना वैध लाइसेन्स के रेस्टोरेंट में शराब का सेवन कराया जा रहा था. 

रेस्टोरेंट की तलाशी लेने पर काउंटर के पास नीचे एक प्लास्टिक के कट्टे में कई शराब की बोतलें मिली. बरामद शराब के बारे में पूछा गया तो काउंटर पर बैठे व्यक्ति द्वारा ये बताया गया की हम इसको बेच कर मुनाफा कमाते हैं.  गिरफ्तार अभियुक्तों व लाइसेंस पर अंकित प्रणव जैन (रेस्टोरेंट संचालक) के विरुद्ध भारतीय दण्ड संहिता व आबाकारी अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- जेपी नड्डा की कार बनारस से बरामद, नागालैंड भेजने की फिराक में थे आरोपी

VIDEO- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com