निक्की मर्डर केस में बड़ा खुलासा, आरोपी साहिल के पिता 25 साल पहले कत्ल के मामले में जा चुका हैं जेल

Nikki Yadav Murder Case: निचली अदालत ने साहिल के पिता वीरेंद्र सिंह को दोषी भी करार दिया था. हालांकि, हाईकोर्ट ने बाद में उन्‍हें बरी कर दिया था. साहिल के पिता समेत 5 को हाल ही में निक्की यादव हत्याकांड में पुलिस ने गिरफ्तार किया है.  

निक्की मर्डर केस में बड़ा खुलासा, आरोपी साहिल के पिता 25 साल पहले कत्ल के मामले में जा चुका हैं जेल

Nikki Murder Case निचली अदालत ने साहिल के पिता वीरेंद्र सिंह को दोषी भी करार दिया था

नई दिल्‍ली:

निक्की मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. आरोपी साहिल के पिता 25 साल पहले कत्ल के मामले में जेल जा चुका हैं. साहिल के पिता वीरेंद्र पर गांव में आपसी रंजिश के चलते कत्ल का आरोप लगा था. बताया जा रहा है कि उन्‍होंने वारदात को 1997 में अंजाम दिया था. निचली अदालत ने साहिल के पिता वीरेंद्र सिंह को दोषी भी करार दिया था. हालांकि, हाईकोर्ट ने बाद में उन्‍हें बरी कर दिया था. साहिल के पिता समेत 5 को हाल ही में निक्की यादव हत्याकांड में पुलिस ने गिरफ्तार किया है.  

निक्‍की मर्डर केस में अभी मामला पूरी तरह से साफ नहीं हुआ है. पुलिस इस केस हर तह को खोलने में जुटी हुई है. पुलिस के मुताबिक, साहिल गहलोत भी निक्की यादव से शादी करना चाहता था, लेकिन उनका परिवार इसके लिए तैयार नहीं था. सूत्रों ने बताया कि उसका परिवार चाहता था कि वह उसकी पसंद की लड़की से शादी करे. सूत्रों के अनुसार, हत्या के दो दिन बाद जब निक्की यादव के पिता उससे संपर्क नहीं कर पाए, तो उन्होंने गहलोत का नंबर ढूंढकर उससे संपर्क किया. सूत्रों ने बताया कि निक्की यादव के पिता ने उससे दो बार बात की और अपनी बेटी के बारे में पूछताछ की. साहिल के पिता से भी इस मामले में पूछताछ चल रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि निक्की यादव की हत्या 10 फरवरी को की गई थी. हत्या के दिन ही आरोपी ने शादी भी की थी. आरोपी के अनुसार 9 फरवरी की रात सगाई के बाद रात 1 बजे के आसपास वो अपने चचेरे भाई की वरना कार से घर से निकला था. फिर वह उत्तम नगर के बिंदापुर इलाके में निक्की के घर गया. तीन-चार घंटे वहां रुकने के बाद तड़के 5:00 बजे, वह घर से निक्की के साथ निकला. आरोपी शादी के बाद निक्की के शव को बैग में भरकर किसी नदी या नाले में फेंकने की फिराक में था.