"नवरात्रि में नॉनवेज खाने का VIDEO दिखाकर किसको खुश करना चाहते हैं": PM मोदी का तेजस्वी यादव पर हमला

पिछले साल सावन के महीने में लालू यादव से दिल्ली में मिलने पहुंचे राहुल गांधी ने भी मटन खाया था और मटन बनाने और खाने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. उस समय भी लालू और राहुल के इस वीडियो पर खूब सियासी हंगामा हुआ था.

मंच से पीएम मोदी ने राहुल गांधी, लालू यादव और तेजस्वी पर बिना नाम लिए हमला बोला.

उधमपुर:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मंच से बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव, उनके बेटे और राजद नेता तेजस्वी यादव के साथ ही राहुल गांधी पर त्योहारों के समय पर नॉनवेज खाने वाले वीडियो को लेकर निशाना साधा. मंच से पीएम मोदी ने राहुल गांधी, लालू यादव और तेजस्वी पर बिना नाम लिए हमला बोला. पीएम मोदी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा, ''सावन के महीने में एक सजायाफ्ता, जिसे कोर्ट ने सजा दी, जो जमानत पर बाहर हैं, ऐसे मुजरिम के घर जाकर मटन बनाने का मौज ले रहे थे. इतना ही नहीं उसका वीडियो बनाकर के देश के लोगों को चिढ़ाने का काम कर रहे थे.कानून किसी को कुछ भी खाने से नहीं रोकता है और ना ही मोदी रोकता है. सबको स्वतंत्रता है कि जब मन करे वेज और नॉनवेज खाए. लेकिन, इन लोगों की मंशा दूसरी होती है.''

दूसरी तरफ चुनाव प्रचार के क्रम में बिहार में वीआईपी नेता मुकेश सहनी के साथ तेजस्वी यादव यात्रा कर रहे थे और मछली खाने का वीडियो शेयर किया था. पीएम मोदी ने इसको लेकर भी निशाना साधते हुए कहा, ''नवरात्रि के दिनों में नॉनवेज खाने का वीडियो दिखाकर, लोगों की भावनाओं को चोट पहुंचाकर ये किसको खुश करने का खेल कर रहे हैं. आज जब मैं ये बोल रहा हूं, उसके बाद ये लोग मुझ पर गालियों की बौछार कर देंगे. लेकिन, जब बात बर्दाश्त से बाहर हो जाती है, तो लोकतंत्र में मेरा दायित्व बनता है कि मैं देश को सभी चीजों का सही पहलू बताऊं. ये लोग ऐसा जानबूझकर इसलिए करते हैं, ताकि इस देश की मान्यताओं पर हमला हो. ये इसलिए होता है, ताकि एक बड़ा वर्ग इनके वीडियो देखकर असहज होता रहे. समस्या इस अंदाज से है कि तुष्टिकरण से आगे बढ़कर ये इनकी मुगलिया सोच है. लेकिन, ये लोग नहीं जानते हैं कि जनता जब जवाब देती है तो शाही परिवार के युवराजों को बेदखल होना पड़ जाता है.''

दरअसल, मंगलवार को चैत्र नवरात्रि के पहले दिन राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के साथ मछली खाते हुए दिखाई दिए थे. इस वीडियो के बाद जमकर विवाद हुआ था.

पिछले साल सावन के महीने में लालू यादव से दिल्ली में मिलने पहुंचे राहुल गांधी ने भी मटन खाया था और मटन बनाने और खाने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. उस समय भी लालू और राहुल के इस वीडियो पर खूब सियासी हंगामा हुआ था.

ये भी पढ़ें-  "निंदनीय": काशी मंदिर में पुजारी के वेश में पुलिसकर्मियों की तैनाती पर अखिलेश यादव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video :पश्चिमी यूपी में दलित मतदाताओं का रुझान किधर ? | NDTV India



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)